अमेरिका में भारतीय पर हमला : छात्र ने वीडियो जारी कर की अपील, पत्नी ने एस जयशंकर को लिखा पत्र

शिकागो पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस घटना को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें आरोपी पीड़ित का पीछा करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अमेरिका में छात्र पर हमले के बाद पीड़ित ने जारी किया वीडियो
नई दिल्ली:

अमेरिका के शिकागो में भारतीय छात्र पर हुए हमले का मामला अब तूल पकड़ता दिख रहा है. इस हलम में भारतीय छात्र को गंभीर चोटें आई थी. घटना के बाद अब इस पीड़ित छात्र ने एक वीडियो जारी कर लोगों से मदद की अपील की है. इस वीडियो में वह खून से लथपथ दिख रहा है.वहीं, इस मामले की गंभीरता को देखते हुए हैदराबाद में रहने वाले पीड़ित छात्र के परिजनों ने केंद्र सरकार से निवेदन किया है कि पीड़ित की पत्नी को अमेरिका जाने की अनुमति दी जाए. पीड़ित छात्र की पहचान सैयद मजाहिर अली के रूप में की गई है.

बता दें कि 6 फरवरी को शिकागो में हैदराबाद के रहने वाले सैयद मजाहिर अली पर उसके घर के पास चार हथियारबंद लुटेरों ने हमला कर दिया था. इस अचानक हुए हमले में वो बुरी तरह घायल हो गया था. घटना के बाद सामने आए वीडियो में सैयद मजाहिर अली बुरी तरह लहूलुहान दिख रहा है, वो कह रहा है कि लुटेरों ने उसे लात और घूसें मारे और उसका फोन छीन लिया.

Advertisement

हैदराबाद के लंगर हौज का रहने वाला छात्र सैयद मजाहिर अली, इंडियाना वेस्लीयन यूनिवर्सिटी से मास्टर डिग्री हासिल करने के लिए अमेरिका गया था. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा था कि कि मंगलवार तड़के (केंद्रीय मानक समय) शिकागो में कैंपबेल एवेन्यू पर उसके घर के पास तीन हमलावर अली का पीछा कर रहे हैं. इसके बाद हमलावर पीड़ित पर एक साथ हमला बोल देते हैं. 

Advertisement

सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि उनके माथे, नाक और मुंह से खून बह रहा है. अली को वीडियो में ये कहते हुए भी सुना जा सकता है, "चार लोगों ने मुझ पर हमला किया. मैं हाथ में खाने का पैकेट लेकर घर लौट रहा था. मैं अपने घर के पास गिर गया और चार लोगों ने मुझे लात और घूंसे मारे. कृपया मेरी मदद करो."

Advertisement
Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात