"मैंने कभी फरिश्ता होने का दावा नहीं किया"; बाजवा की प्लेबॉय वाली टिप्पणी पर इमरान खान

पूर्व पाक पीएम इमरान खान के तीन कथित ऑडियो क्लिप लीक हुए. मंत्री राणा सनाउल्लाह ने दावा किया कि ये ऑडियो क्लिप वास्तविक हैं और इसी तरह खान के वीडियो क्लिप आने वाले दिनों में सामने आ सकते हैं. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
इमरान खान ने जनरल बावजा को सेवा विस्तार देने पर खेद जताया.
इस्लामाबाद:

पाकिस्तान की सियासत में पिछले दिनों जो कुछ घटा, उसका असर अब तक बरकरार है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान ने कहा है कि रिटायर हो चुके सेना प्रमुख जनरल क़मर जावेद बाजवा ने पिछले साल अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से संवैधानिक पद से हटाने से पहले उनकी आखिरी बैठक के दौरान उन्हें "प्लेबॉय" कहा था. सोमवार को अपने लाहौर स्थित आवास पर मीडियाकर्मियों से बातचीत में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने कथित तौर पर उनसे जुड़े 'गंदे ऑडियो' के बारे में खुलकर बात की.

हाल ही में इमरान खान के कथित तीन कथित ऑडियो क्लिप लीक हुए. मंत्री राणा सनाउल्लाह ने दावा किया कि ये ऑडियो क्लिप वास्तविक हैं और इसी तरह खान के वीडियो क्लिप आने वाले दिनों में सामने आ सकते हैं. इमराख खान ने कहा, उन्हें संदेह था कि बाजवा ने उन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया था. "अगस्त 2022 में जनरल बाजवा के साथ एक बैठक में, उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास मेरी पार्टी के लोगों के ऑडियो और वीडियो हैं. उन्होंने मुझे यह भी याद दिलाया कि मैं एक 'प्लेबॉय' था. मैंने उनसे कहा ... हाँ, मैं (एक प्लेबॉय) था अतीत और मैंने कभी दावा नहीं किया कि मैं एक फरिश्ता हूं, "

इमरान खान ने कहा, "मुझे पता चला कि वह सावधानी से दोहरा खेल खेल रहा था ... और शहबाज शरीफ को प्रधान मंत्री बना दो. बाजवा ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा."  पिछले साल नवंबर में पंजाब प्रांत में एक रैली के दौरान पैर में गोली लगने से घायल खान (70) ने जनरल बावजा को सेवा विस्तार देने पर खेद जताया. उन्होंने कहा, "जनरल बाजवा को एक्सटेंशन देना मेरी बहुत बड़ी गलती थी. एक्सटेंशन मिलने के बाद बाजवा ने अपना 'असली रंग' दिखाना शुरू कर दिया और आखिरकार जवाबदेही के मुद्दे पर मेरी सरकार के खिलाफ साजिश रची."

Advertisement

ये भी पढ़ें : चीन में कोरोना के हाहाकार से क्यों फैली दुनियाभर में दहशत, यहां जानिए

ये भी पढ़ें : कनाडा में विदेशी अब नहीं खरीद सकेंगे घर, सरकार ने प्रॉपर्टी खरीदने पर 2 साल तक लगाया बैन

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: Britain में क्यों हुई PM Rishi Sunak की सबसे बुरी हार?