''यदि राष्ट्रपति बने तो...'': अमेरिका में चुनाव से पहले मेलानिया ट्रम्प ने डोनाल्ड ट्रम्प के साथ की डील

अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी ने यह समझौता इसलिए किया है क्योंकि वह अपने बेटे बैरन ट्रम्प के साथ अधिक समय बिताना चाहती हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव 2024 में रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपने चुनाव अभियान में व्यस्त हैं. हालांकि यदि 78 वर्षीय ट्रंप राष्ट्रपति बनते हैं, तो शायद वे अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) को ज्यादा एक्शन में नहीं देख पाएंगे.

पेज सिक्स की एक रिपोर्ट के अनुसार मेलानिया ट्रंप ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ एक डील की है. एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि, "मेलानिया ने अपने पति के साथ एक डील की है कि यदि वे राष्ट्रपति चुनाव जीतते हैं तो वे 24/7 फर्स्ट लेडी की ड्यूटी पर नहीं रहेंगी."

रिपोर्ट में कहा गया है कि पूर्व फर्स्ट लेडी ने यह डील इसलिए की है क्योंकि वे अपने बेटे बैरन ट्रम्प के साथ अधिक समय बिताना चाहती हैं. बैरन ट्रम्प 18 साल के हैं और कथित तौर पर वे जल्द ही न्यूयॉर्क शहर में एक यूनिवर्सिटी में जाने वाले हैं. मेलानिया ट्रम्प उन्हें जीवन में आने वाले इस बदलाव को लेकर मदद करना चाहती हैं.

सूत्र ने कहा, "वे एक सक्रिय मां हैं और वे हर महीने और संभवतः हर सप्ताह  का कुछ समय न्यूयॉर्क शहर में बिताने का प्लान बना रही हैं."

सूत्र ने कहा, "बैरन पहले कभी पूरी तरह से अकेले नहीं रहे हैं. कॉलेज में नए छात्र होने और संभावित रूप से डेमोक्रेटिक शहर में राष्ट्रपति के बेटे होने के अतिरिक्त तनाव के कारण मेलानिया उनके करीब रहना चाहती हैं. अगर उनके पिता राष्ट्रपति बनते हैं तो उन पर दिया जाने वाला अतिरिक्त ध्यान मेलानिया को चिंतित कर रहा है. वे बैरन के लिए हमेशा मौजूद सीक्रेट सर्विस पर उनके स्कूल में होने वाली प्रतिक्रिया को लेकर भी चिंतित हैं."

इस बीच, डोनाल्ड ट्रम्प और जो बाइडेन में 5 नवंबर को होने वाले मतदान से पहले कड़ी टक्कर चल रही है. वे उन सभी अमेरिकियों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं जिन्होंने अभी तक अपना निर्णय नहीं लिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: शुरू हुई टीम इंडिया की विक्ट्री परेड | T20 World Cup 2024
Topics mentioned in this article