VIDEO: अमेरिका में जहाज की टक्कर से ढह गया नदी पर बना भारी-भरकम पुल

डिटेक्टिव निकी फेनॉय ने एक बयान में कहा, "मैं पुष्टि कर सकता हूं कि 1:35 बजे बाल्टीमोर सिटी पुलिस को आंशिक रूप से पुल ढहने की सूचना मिली थी, संभवतः फ्रांसिस स्कॉट की ब्रिज पर मजदूर पानी में थे."

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस से टकराया था कंटेनर जहाज

अमेरिकी शहर बाल्टीमोर में फ्रांसिस स्कॉट की ब्रिज एक जहाज से टकराने के बाद ढह गया. मैरीलैंड परिवहन प्राधिकरण ने इस बारे में जानकारी दी. एमटीए ने अंतरराज्यीय राजमार्ग का जिक्र करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया कि जहाज की टक्कर के कारण आई-695 की ब्रिज ढह गया." साथ ही ड्राइवरों से पटाप्सको नदी के ऊपर वाले मार्ग से बचने का आग्रह किया गया.

इससे पहले, एमटीए ने कहा था कि पुल पर एक "घटना" के कारण दोनों दिशाओं में अंतरराज्यीय लेन बंद कर दी गई थीं और यातायात को पुनर्निर्देशित किया जा रहा था. बाल्टीमोर पुलिस विभाग के एक पुलिस प्रवक्ता ने एनबीसी न्यूज को बताया कि लोग भी संभवतः नदी में थे.

डिटेक्टिव निकी फेनॉय ने एक बयान में कहा, "मैं पुष्टि कर सकता हूं कि 1:35 बजे बाल्टीमोर सिटी पुलिस को आंशिक रूप से पुल ढहने की सूचना मिली थी, संभवतः फ्रांसिस स्कॉट की ब्रिज पर मजदूर पानी में थे."जहाज की निगरानी करने वाली वेबसाइट मरीनट्रैफिक ने दिखाया कि सिंगापुर के झंडे वाला कंटेनर जहाज मंगलवार तड़के पुल के नीचे रुका था.

ये भी पढ़ें : दिल्ली शराब नीति मामला : के कविता को कोर्ट ने 9 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा

ये भी पढ़ें : 65 मुकदमे, पिछले 18 महीने में 8 केस में सजा... 18 सालों से जेल में बंद माफिया मुख्‍तार अंसारी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India