Advertisement

हैम्बर्ग हवाईअड्डे में एक शख्‍स गाड़ी लेकर घुसा... चलाई गोलियां, रोकी गईं उड़ानें

जर्मनी में हैम्बर्ग एयरपोर्ट पर तब हडकंप मच गया, जब एक शख्‍स सिक्‍योरिटी एरिया में कार लेकर घुस गया और गोलियां बरसाने लगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बर्लिन:

जर्मनी में हैम्बर्ग एयरपोर्ट (Hamburg Airport) पर शनिवार रात तब दहशत फैल गई, जब एक शख्‍स कार लेकर घुस गया और गोलियां चलाने लगा. पुलिस ने बताया कि हैम्बर्ग एयरपोर्ट पर ट्रैफिक को रोक दिया गया. साथ ही बंधक स्थिति पैदा होने के बाद टर्मिनलों को खाली करा लिया गया. पुलिस ने कहा, उनका मानना ​​है कि "कस्‍टडी विवाद" इस पूरी  घटना की पृष्ठभूमि हो सकती है. 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, "लगभग 8 बजे (0600 GMT), एक बंदूकधारी ने सिक्‍योरिटी एरिया के जरिए अपनी कार को टार्मेक (हवाई पट्टी के साथ की सड़क) पर घुसा दिया. इस दौरान इस शख्‍स ने हवा में दो गोलियां चलाईं और दो जलती हुई बोतलें कार से बाहर फेंकीं." पुलिस ने कहा कि कार में एक बच्चे सहित कम से कम दो व्यक्ति सवार थे. 

Advertisement

प्रवक्ता ने बताया कि कार चला रहे शख्‍स की पत्नी ने आपातकालीन कॉल करके पुलिस को अपने बच्चे के अपहरण की चेतावनी दी थी. हैम्बर्ग पुलिस ने एक्स पर कहा, "हम आपातकालीन सेवाओं की एक बड़ी टुकड़ी के साथ साइट पर हैं. हम इस समय इसे एक स्थिर बंधक स्थिति मान रहे हैं."

कार एयरपोर्ट के एप्रन एरिया में खड़ी रही. पुलिस ने शनिवार को बाद में कहा कि उनका मानना ​​है- "कस्‍टडी विवाद इस ऑपरेशन की पृष्ठभूमि है." पुलिस ने कहा कि मनोवैज्ञानिकों के साथ-साथ बातचीत में विशेषज्ञ अधिकारी भी मौके पर हैं और वे कार में मौजूद व्यक्ति के संपर्क में हैं.

ये भी पढ़ें :-

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Gwalior: बग्गी में बारात निकाल रहा था दलित दूल्हों, दबंगों ने नीचे उतारकर की पिटाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: