फ्रांस में हवा से उड़ा बाउंसी कैसल, अंदर फंसे पिता की मौत, बेटी को बचाने की कोशिश जारी

गर्मियों में पर्यटकों के बीच बेहद लोकप्रिय फ्रांस के दक्षिणी वार क्षेत्र में सेंट-मैक्सिमिन-ला-सैंटे-बाउम के वॉटर पार्क में रविवार को एक दुर्घटना के बाद 35 वर्षीय व्यक्ति को उसके बच्ची के साथ अस्पताल ले जाया गया था, जहां बच्ची के पिता की मृत्यु हो गई.

Advertisement
Read Time: 6 mins

फ्रांस में एक पिता की मृत्यु हो गई और उसकी चार साल की बेटी बुरी तरह घायल हो गई. ये हादसा तब हुआ जब वे एक वाटर पार्क में खेल रहे थे. गर्मियों में पर्यटकों के बीच बेहद लोकप्रिय फ्रांस के दक्षिणी वार क्षेत्र में सेंट-मैक्सिमिन-ला-सैंटे-बाउम के वॉटर पार्क में रविवार को एक दुर्घटना के बाद 35 वर्षीय व्यक्ति को उसके बच्ची के साथ अस्पताल ले जाया गया था, जहां बच्ची के पिता की मृत्यु हो गई.

पास के शहर ड्रैगुइग्नन के अभियोजक ने एक बयान में कहा, लगभग 20 मीटर (65 फीट) लंबी संरचना, वंडरलैंड वाटरपार्क में जमीन से 50 मीटर ऊपर उठ गई, जिससे पिता और बच्ची दोनों अंदर फंस गए. अभियोजक के कार्यालय ने कहा, बेटी की जान को खतरा बना हुआ है. कहा गया है कि बाउंसी कैसल "हवा के तेज़ झोंकों" के कारण उड़ गया था. ड्रैगुइगनन अभियोजक गाइ बाउचेट ने एएफपी को बताया कि पार्क के प्रबंधन ने दुर्घटना के समय ही मौसम के कारण बाउंसी कैसल गतिविधि को निलंबित करने का निर्णय लिया था.

स्थानीय मेयर एलेन डेकानिस ने फेसबुक पर लिखा, "एक वाटर पार्क जिसे बच्चों की खुशी के लिए नगरपालिका क्षेत्र में लाने की मंजूरी दी गई थी, उसे मौत की मशीन में कैसे बदला जा सकता है?" इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी गई है. वंडरलैंड वॉटरपार्क इस गर्मी में ऐक्स-एन-प्रोवेंस शहर से लगभग 40 किलोमीटर (25 मील) बाहर खोला गया.

ये भी पढ़ें : इमरान खान नौ मई की हिंसा के सरगना थे, उनका मकसद सैन्य नेतृत्व को अपदस्थ करना था : शहबाज शरीफ

ये भी पढ़ें : तालिबानी कट्टरता की आग में भस्म कर दिए गए गिटार और तबला जैसे कई संगीत वाद्य यंत्र

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी