क्या डोनाल्ड ट्रंप का टि्वटर अकाउंट बहाल कर दिया जाए? एलन मस्क ने लोगों से मांगी राय

एलन मस्क ने यूजर्स से पोल के जरिए इस पर प्रतिक्रिया मांगी है कि क्या पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को सोशल मीडिया साइट पर फिर से बहाल किया जाना चाहिए.

Advertisement
Read Time: 14 mins

एलन मस्क ने शुक्रवार शाम ट्विटर पर यूजर्स से पोल कर वोटिंग के जरिए इस पर प्रतिक्रिया मांगी है कि क्या पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को सोशल मीडिया साइट पर फिर से बहाल किया जाना चाहिए. रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस पोल में पहले ही 2 मिलियन से अधिक वोट हो चुके हैं, जिसमें लगभग 60% ने हां में मतदान किया है. 2021 में "हिंसा को और भड़काने के जोखिम के कारण" ट्रम्प को ट्विटर से स्थायी रूप से बैन कर दिया गया था.

ट्विटर इंक के सैकड़ों कर्मचारियों ने नए मालिक मस्क से गुरुवार की समय सीमा के बाद संकटग्रस्त सोशल मीडिया कंपनी को छोड़ने का फैसला किया है कि कर्मचारी "उच्च तीव्रता पर लंबे समय तक" या छुट्टी के लिए साइन अप करते हैं. ट्विटर की सख्त नीतियों को लेकर करीब 3,000 या इससे ज्यादा कर्मचारी कंपनी में बने रहने को अनिच्छुक हैं. इससे पहले मस्क कंपनी के शीर्ष प्रबंधन सहित करीब आधे कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा चुके हैं. मस्क ने गुरुवार देर रात ट्विटर पर कहा कि उन्हें इस्तीफे की चिंता नहीं है क्योंकि "सबसे अच्छे लोग रह रहे हैं."

ये भी पढ़ें : इमरान खान का दावा- सेना प्रमुख बाजवा और राष्ट्रपति अल्वी ने जल्द चुनाव पर चर्चा की

Advertisement

ये भी पढ़ें : ट्विटर बंद होने वाला है? सवाल के जवाब में एलन मस्क ने कहा- ''...मुझे चिंता नहीं''

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article