एलन मस्क ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद की रेस में शामिल भारतीय मूल के विवेक रामास्वामी की तारीफ की

US Presidential Election 2024: एलन मस्क ने विवेक रामास्वामी के  इटरव्यू को दोबारा पोस्ट करते हुए कहा,"वह एक बहुत ही आशाजनक उम्मीदवार हैं," 

Advertisement
Read Time: 5 mins
US Presidential Election 2024: 37 वर्षीय रामास्वामी को अमेरिका में सबसे कम उम्र के रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बताया गया है.
नई दिल्ली:

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ने शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार (US presidential candidate) भारतीय मूल के अमेरिकी विवेक रामास्वामी (Vivek Ramaswamy) की तारीफ की. उन्होंने विवेक रामास्वामी की तारीफ करते हुए उनकी उम्मीदवारी को "आशाजनक" बताया है.  

रामास्वामी अमेरिका में सबसे कम उम्र के रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद उम्मीदवार
एक्स (X) , जो कि पहले ट्विटर के नाम से जाना ताजा था, के मालिक एलन मस्क ने रिपब्लिकन लीडर द्वारा फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर टकर कार्लसन को दिए गए एक इंटरव्यू पर ये रिएक्शन दिया है. जिसमें 37 वर्षीय रामास्वामी को अमेरिका में सबसे कम उम्र के रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बताया गया था.

एलनमस्क ने विवेक रामास्वामी के  इटरव्यू को दोबारा पोस्ट करते हुए कहा,"वह एक बहुत ही आशाजनक उम्मीदवार हैं," 

विवेक रामास्वामी ने हार्वर्ड और येल यूनिवर्सिटी से किया ग्रेजुएट
टेक-एंटरप्रेन्येर विवेक रामास्वामी ने हार्वर्ड और येल यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट की डिग्री प्राप्त की है. उनके माता पिता भारतीय हैं, जो केरल में रहते थे और फिर वहां से अमेरिका चले गए.

रामास्वामी, निक्की हेली और हर्ष वर्धन सिंह ऐसे तीन भारतीय-अमेरिकी हैं, जो टॉप पॉजिशन के लिए के लिए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article