VIDEO : डोनाल्ड ट्रंप ने अपने प्रतिद्वंद्वी जो बाइडेन का उड़ाया मजाक, स्टेज पर की भूलने की एक्टिंग

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 2016 के राष्ट्रपति पद के चुनाव प्रचार के दौरान अश्लील फिल्मों की अभिनेत्री स्टार्मी डेनियल को मुंह बंद रखने के लिए पैसे देने का आरोप झेल रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
मैनचेस्टर (यूएस):

अमेरिका में आगामी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर दावे और बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर से चुनाव लड़ने की बात कही है. यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे ट्रंप ने न्यू हैम्पशायर में एक रैली के दौरान कहा कि राष्ट्रपति जो बाइडेन के शासन में अमेरिका रास्ता भटक गया है. वो लोकतंत्र के लिए खतरा हैं. देश को बचाने की जरूरत है. ट्रंप ने स्टेज पर बाइडेन को लेकर इशारा करते हुए उनके भूलने की एक्टिंग की.

ट्रंप ने एक अभियान रैली के दौरान कहा कि जो बाइडन एक राष्ट्रपति के तौर पर पूरी तरह से नाकाम हैं. उनके पास कोई विजन नहीं है और उन्हें पता भी नहीं है कि वो क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमेरिका के राजनीतिक इतिहास में जो बाइडन जितना बेइमान और कोई नेता नहीं हुआ. हमारा देश फिलहाल बेहद ही खतरनाक स्थिति में है.

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा, "अविश्वसनीय रूप से, हम अब एक असफल राष्ट्र हैं. हमारे देश का पतन हो रहा है और अब ये कट्टर वामपंथी मूर्ख कानून प्रवर्तन का इस्तेमाल कर हमारे चुनावों में हस्तक्षेप करना चाहते हैं. हम ऐसा नहीं होने दे सकते. हमारा देश नरक बन रहा है."

उन्होंने राष्ट्रपति कार्यालय से अपने बाहर जाने के बाद के समय को हमारे देश के इतिहास में अपने शर्मनाक समय करार दिया. ट्रंप ने कहा, "जो कुछ भी कहा जा रहा है और हमारे प्रिय देश पर जो काले घने बादल मंडरा रहे हैं, उसके बावजूद मुझे इस बात को लेकर कोई शक नहीं है कि हम अमेरिका को फिर से महान बनाएंगे."

80 साल की उम्र में एक बार फिर राष्ट्रपति चुनाव लड़ेंगे प्रेसिडेंट जो बाइडेन, पेश की दावेदारी

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप 2016 के राष्ट्रपति पद के चुनाव प्रचार के दौरान अश्लील फिल्मों की अभिनेत्री स्टार्मी डेनियल को मुंह बंद रखने के लिए पैसे देने का आरोप झेल रहे हैं. अमेरिका के इतिहास में यह पहली बार हुआ जब किसी पूर्व राष्ट्रपति को आपराधिक मामले में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि मेरा एकमात्र अपराध यह है कि मैं इस देश को नष्ट करने की मंशा रखने वाले लोगों से हमारे देश की निडरता से रक्षा करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं.

Advertisement

ये भी पढ़ें:

2024 के US इलेक्शन से पहले जो बाइडेन को पूरे करने हैं ये 5 अधूरे काम

भूलने की समस्या, ढलती सेहत : US में 2024 का चुनाव लड़ने के लिए जो बाइडेन के सामने होंगी ये 5 बड़ी चुनौतियां

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Kim Jong Un या George Soros के साथ डिनर? S Jaishankar ने किसे चुना?
Topics mentioned in this article