अमेरिकी महिला ने 3 साल के बेटे को इस "खास" वजह से भेजा था दूर, हुआ लापता

पुलिस ने लापता बच्चे की पहचान एलिया वू के रूप में की है. कहा जा रहा है कि इस बच्चे को आखिरी बार 20 फरवीर को देखा गया था. उस दौरान एलिया वू अपनी मां (बाउर) के ब्वॉयफ्रेंड वांग के साथ था. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमेरिका में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 3 वर्षीय बच्चे की मां और उसके प्रेमी पर बच्चे की उपेक्षा करने का आरोप लगाया गया है. फॉक्स59 के अनुसार, अमेरिका के विस्कॉन्सिन में अधिकारी अभी भी बच्चे की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि उसे सजा के तौर पर उसकी मां के प्रेमी के साथ रहने के लिए भेजा गया था. पुलिस ने लापता बच्चे की पहचान एलिया वू के रूप में की है. कहा जा रहा है कि इस बच्चे को आखिरी बार 20 फरवीर को देखा गया था. उस दौरान एलिया वू अपनी मां (बाउर) के ब्वॉयफ्रेंड वांग के साथ था. 

फॉक्स59 के अनुसार, 39 वर्षीय वांग ने पुलिस को बताया कि जब वह अपने घर पर झपकी से उठे तो उन्होंने देखा कि 3 वर्षीय बच्चा गायब था. उन्होंने यह भी कहा कि वह एलिजा की मां को छोटे बच्चे के "बुरे व्यवहार" को सुधारने में मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. अलग से, 31 वर्षीय बाउर ने कहा कि उनका बेटा लगभग एक सप्ताह से वांग की देखभाल में है. उन्होंने कहा कि वांग रिश्ते में "नियमों को लागू करने वाले" हैं, यही वजह है कि उन्होंने अपने बेटे को उनके साथ रहने के लिए भेजा. 

शिकायत का हवाला देते हुए, आउटलेट ने बताया कि अनुशासन के कुछ उदाहरणों में प्रार्थना करना, यह कहना कि उसे खेद है, और उस नियम को दोहराना शामिल है जिसे 3-वर्षीय बच्चे को याद रखना चाहिए. बाउर ने अधिकारियों से यह भी कहा कि वह चाहती हैं कि मिस्टर वांग उदाहरण के तौर पर एलिजा को सिखाएं कि "एक मर्द कैसे बनें".

Advertisement

वांग ने एक जासूस को यह भी बताया कि बच्चे को ज्यादातर बोतल से दूध पिलाया जाता था और उसे पॉटी करना सिखाया नहीं गया था. उन्होंने कहा कि एलिजा को 12 फरवरी से 20 फरवरी तक अपने घर पर रहने के दौरान अपने पास मौजूद एक खिलौने से खेलने की अनुमति नहीं थी क्योंकि वह "टाइम आउट" में था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, Jammu-Kashmir का एग्जिट पोल क्या इशारा कर रहा है?
Topics mentioned in this article