अमेरिका: विमान दुर्घटना में भारतीय मूल की महिला की मौत, बेटी की हालत गंभीर

दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड जांच करेगा. संघीय विमानन प्रशासन भी इस मामले की जांच कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
न्यूयॉर्क:

अमेरिका के न्यूयॉर्क क्षेत्र में एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से भारतीय मूल की एक महिला की मौत हो गई और उसकी बेटी एवं पायलट प्रशिक्षक घायल हो गए. ‘एनबीसी न्यूयॉर्क' टीवी चैनल ने बताया कि रोमा गुप्ता (63) और उसकी बेटी रीवा गुप्ता (33) रविवार को एक छोटे विमान में सवार थे. विमान के पायलट ने कॉकपिट में धुएं की जानकारी दी और उसके कुछ ही देर बाद लॉन्ग आइलैंड में मकानों के निकट विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि इस हादसे में रोमा की मौत हो गई और रीवा एवं 23 वर्षीय पायलट प्रशिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

US: इमरजेंसी गेट खोलने लगा यात्री, फ्लाइट अटेंडेंट पर भी किया हमला, जानें पूरा मामला

डैनी वैजमैन फ्लाइट स्कूल के अटॉर्नी ओलेह डेकायलो ने कहा कि पायलट के पास सभी आवश्यक प्रमाणपत्र और रेटिंग थीं तथा दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान के पिछले सप्ताह ही दो कड़े निरीक्षण किए गए थे. दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड जांच करेगा. संघीय विमानन प्रशासन भी इस मामले की जांच कर रहा है.

इमरान खान गिरफ्तारी से बचने के लिए पड़ोसी के घर भाग गये : पाकिस्तान के गृहमंत्री

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article