अमेरिका: हवाई अड्डा कर्मचारी की यात्री विमान के इंजन में फंसने से मौत

कर्मचारी की मौत स्थानीय समयानुसार रात करीब 10 बजकर 25 मिनट पर हुई, जब ‘डेल्टा एयर लाइन्स’ का एक विमान लॉस एंजिलिस से सैन एंटोनियो (टेक्सास) पहुंचा था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अमेरिका के टेक्सास में एक हवाई अड्डा कर्मचारी की यात्री विमान के इंजन की चपेट में आने से मौत हो गई. कर्मचारी की मौत स्थानीय समयानुसार रात करीब 10 बजकर 25 मिनट पर हुई, जब ‘डेल्टा एयर लाइन्स' का एक विमान लॉस एंजिलिस से सैन एंटोनियो (टेक्सास) पहुंचा था. विमान का एक इंजन चल रहा था और वह आगमन द्वार पर पहुंच रहा था तभी कर्मचारी उसकी चपेट में आ गया.

राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड (एनटीएसबी) के अनुसार, कर्मचारी शुक्रवार को टेक्सास के सैन एंटोनियो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान के इंजन में ‘‘फंस गया'' . कर्मचारी का नाम बोर्ड ने उजागर नहीं किया. एनटीएसबी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, बोर्ड अटलांटा स्थित एयरलाइन के साथ ‘‘संपर्क में'' है, जो घटना से जुड़ी ‘‘ जानकारी एकत्रित कर रही है.''डेल्टा एयरलाइन ने एक बयान में कहा, ‘‘ इस मुश्किल समय में हमारी संवेदनाएं कर्मचारी के परिवार, दोस्तों तथा प्रियजन के साथ हैं और हम उनके साथ खड़े हैं.''

‘यूनिफी एविएशन' ने कर्मचारी को काम पर रखा था. यह कंपनी विभिन्न एयरलाइन के ‘ग्राउंड हैंडलिंग' कार्यों में मदद करती है.‘यूनिफी एविएशन' ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया है. गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना पिछले साल के आखिर में अलबामा में हुई थी जब हवाई अड्डे के एक कर्मचारी की विमान के इंजन में फंसने से जान चली गई थी.

ये भी पढ़ें : किशनगंज पुल ढहने के मामले में एनएचएआई ने चार अधिकारियों को निलंबित किया

ये भी पढ़ें : ओडिशा के गंजम में बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर, 12 की मौत

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India
Topics mentioned in this article