बोस्टन में कैरेबियन फेस्टिवल के दौरान हुई गोलीबारी, 7 लोग घायल: पुलिस

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल के कैरेबियन फेस्टिवल के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. संयुक्त राज्य में बड़े पैमाने पर गोलीबारी की घटनाएँ चिंताजनक हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस गोलाबारी की घटना को लेकर बोस्टन पुलिस ने कहा कि किसी को भी जानलेवा चोटें नहीं आईं हैं.
बोस्टन:

AFP की रिपोर्ट के अनुसार, बोस्टन में शनिवार सुबह एक कैरेबियन फेस्टिवल (Caribbean Festival) के दौरान गोलीबारी हुई. जिसमें कम से कम सात लोगों को गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कहा कि सातों में से किसी को भी जानलेवा चोटें नहीं आईं हैं. नॉर्थ-ईस्ट सिटी पुलिस ने एक बयान में कहा, इस गोलीबारी में इस्तेमाल किए गए रिवॉल्‍वर बरामद कर लिए गए हैं और गिरफ्तारियां भी की गई हैं.

बोस्टन पुलिस ने कैरेबियन कार्निवल को लेकर दी थी एडवाइजरी
बोस्टन पुलिस की एक पूर्व एडवाइजरी में चेतावनी दी गई थी कि शनिवार को वार्षिक कैरेबियन कार्निवल से जुड़ी दो परेडों से यातायात प्रभावित होगा. एक परेड सुबह 6:30 बजे (1030 GMT) शुरू होगी और दूसरी घंटे बाद. पुलिस ने कहा कि उन्हें सुबह 7:44 बजे गोलीबारी के बारे में पहली कॉल मिली थी.

इस घटना को लेकर एक अनवेरिफाईड सोशल मीडिया पोस्ट में लोगों को सड़क से भागते हुए दिखाया गया है, जिनमें से कुछ लोग जमीन पर गिरे हुए हैं.

संयुक्त राज्य में बड़े पैमाने पर गोलीबारी की घटनाएँ चिंताजनक
स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल के कैरेबियन फेस्टिवल के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. संयुक्त राज्य में बड़े पैमाने पर गोलीबारी की घटनाएँ चिंताजनक हैं, लेकिन ये एक तरह से आम हो गई हैं, क्योंकि अधिकांश राज्यों में हथियार आसानी से पहुँचा जा सकता है.

बेसबॉल गेम्स के दौरान गोली चलने से दो महिलाएँ घायल
शुक्रवार की रात, शिकागो में वाइट सॉक्स और विजिटिंग ओकलैंड एथलेटिक्स के बीच एक प्रमुख लीग बेसबॉल गेम्स के दौरान गोली चलने से दो महिलाएँ घायल हो गईं.


 

Featured Video Of The Day
Weather Update: बारिश ने खोली पुलों की पोल? | Bihar Bridge Collapse | 5 Ki Baat | NDTV India | Rains
Topics mentioned in this article