Pakistan: यात्री बस गिरी खाई में, 22 लोगों की मौत, केवल एक बच्चा बचा ज़िंदा

मृतकों में 5 बच्चे, 5 महिलाएं और 11 पुरुष शामिल हैं.  जिलाअधिकारी ने कहा कि इलाके के अस्पतालों में आपातकाल लगा दिया गया है. क्वेटा से बचाव दलों को बुलाया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कराची:

पाकिस्तान (Pakistan) के पर्वतीय बलूचिस्तान (Baluchistan) प्रांत में बुधवार को एक यात्री वैन के सैकड़ों फुट गहरी खाई में गिरने से  22 लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा घायल हो गया.  पाकिस्तान के ‘डॉन' अखबार की खबर के अनुसार, जोब राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रही वैन किल्ला सैफुल्ला इलाके के पास खाई में गिर गई. उपायुक्त हाफिज मुहम्मद कासिम के हवाले से कहा गया कि वाहन अख्तरजई के पास एक पहाड़ी की चोटी से गिर गया और दुर्घटना के समय  वाहन में करीब 23 लोग सवार थे.

अख्तरजई एक कबिलाई इलाका है जो झोब में 1,572 मीटर की ऊंचाई पर स्थित है. बचाव करने वाले अधिकारियों ने कहा कि एक बच्चे को दुर्घटना में चोट आई हैं और उसे क्वेटा में इलाज के लिए रेफर किया गया है.

सभी मृतकों के शरीर को किल्ला सैफुल्ला के ज़िला अस्पताल ले जाया गया है. मृतकों में 5 बच्चे, 5 महिलाएं और 11 पुरुष शामिल हैं.  जिलाअधिकारी ने कहा कि इलाके के अस्पतालों में आपातकाल लगा दिया गया है. क्वेटा से बचाव दलों को बुलाया गया. बचाव अभियान दोपहर 1 बजे समाप्त हुआ. दुर्घटना के तुरंत बाद मृतकों के लिए दुआएं आनी शुरू हो गईं थीं.  

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के Ram Mandir पर 'नाच गाना' वाले बयान पर मचा बवाल | Haryana Elections | Congress | BJP