काहिरा में इमारत ढहने से 18 लोगों की मौत, 24 घायल

काहिरा शासन के प्रशासनिक प्रमुख खालिद अब्दुल-अल ने बताया कि बचावकर्मी अल-सलाम में इमारत के मलबे में फंसे लोगों की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने एक बयान में बताया कि इस हादसे में 24 अन्य घायल हो गये, जिन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
काहिरा:

मिस्र की राजधानी काहिरा में शनिवार तड़के नौ मंजिला एक अपार्टमेंट की इमारत ढहने से 18 लोगों की मौत हो गई और तकरीबन 24 अन्य घायल हो गये. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. काहिरा शासन के प्रशासनिक प्रमुख खालिद अब्दुल-अल ने बताया कि बचावकर्मी अल-सलाम में इमारत के मलबे में फंसे लोगों की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने एक बयान में बताया कि इस हादसे में 24 अन्य घायल हो गये, जिन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने क्षेत्र को घेर लिया है. कर्मचारी मलबे को हटाने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करते देखे गए. अब्दुल-अल ने बताया कि इमारत ढहने के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका है. गौरतलब है कि सरकार ने हाल ही में देशभर में अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है और उल्लंघन करने वालों को जेल भेजा जा रहा है. सरकार ने कई मामलों में इमारतों को ढहाने की कार्रवाई भी शुरू की है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe
Topics mentioned in this article