VIDEO: सास, बहू और बेटी ने मचा डाला गदर, फैमिली ड्रामा नहीं बल्कि मार-धाड़ से भरपूर है इनकी जिंदगी

इन सास, बहू और बेटी को देखा तो हैरान रह जाएंगे. इनका फाइटिंग अंदाज देखकर वो सीरियल भूल जाएंगे जिसमें फैमिली ड्रामा देखते आए हैं.

VIDEO: सास, बहू और बेटी ने मचा डाला गदर, फैमिली ड्रामा नहीं बल्कि मार-धाड़ से भरपूर है इनकी जिंदगी

सास, बहू और बेटी का हैरतअंगेज वीडियो

नई दिल्ली:

आपने सास, बहू और ससुराल से जुड़े कई सीरियल और फिल्में देखी होंगी. जिनमें फैमिली ड्रामा चलता है, साजिशें चलती हैं. बहू, सास और बेटी के बीच बनती नहीं है. लेकिन अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऐसी वेब सीरीज आ रही है जो आपके होश उड़ा देगी. वेब सीरीज 'सास बहू और फ्लेमिंगो' है. जिसमें सास, बहू और बेटी मिलकर कुछ इस तरह का एक्शन कर रही हैं कि आप हैरान रह जाएंगे. इस वेब सीरीज में डिम्पल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार हैं. जिनके साथ आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा भी हैं. इस शो को होमी अदजानिया ने बनाया है. इस शो को 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जा सकेगा. लेकिन इसका लेटेस्ट कैरेक्टर प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह सास, बहू और बेटी एक्शन का छौंक लगा रही हैं.

इस वेब सीरीज को लेकर डिंपल कपाड़िया ने कहा, 'सास बहू और फ्लेमिंगो को एक यात्रा के रूप में समझाना मेरे लिए मुश्किल है क्योंकि यह ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे मैंने पहले देखा या किया हो. सावित्री पर जब मुश्किलें आती हैं तो दुनिया उससे मुंह मोड़ लेती है. लेकिन वह अपनी तकदीर खुद लिखती है. सावित्री सबसे खराब सास है जिसे आपने कभी देखा है. उसके कई चेहरे हैं. क्रूर और कमजोर, वह हेरफेर में मास्टर है, और वह एक बड़ा दांव खेलत है. महिलाओं का उनका समूह उग्र और निर्दयी है क्योंकि वे मुश्किल हालात से गुजरती हैं और फर्श से अर्श तक का सफर तय करती हैं. सावित्री की दुनिया में, हम उन सशक्त महिलाओं को देखते हैं जो मरने को तैयार हैं, लेकिन उस जीवन को नहीं बदलती जिसमें उन्होंने कदम रखा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com