बाजार में पंचायती मिठाई से लेकर सोडा तक, आप भी कहेंगे देख रहा है बिनोद मेकर्स का पंचायत सीजन 3 का प्रमोशन

Panchayat Season 3: पंचायत सीजन 3 के लिए अमेजॉम प्राइम वीडियो ने अनोखा तरीका निकाला है. ये तरीका इतना अनोखा है कि आप भी कहेंगे देख रहा है बिनोद कैसे ललचाया जा रहा है.

बाजार में पंचायती मिठाई से लेकर सोडा तक, आप भी कहेंगे देख रहा है बिनोद मेकर्स का पंचायत सीजन 3 का प्रमोशन

Panchayat Season 3: पंचायत के प्रमोशन का प्राइम वीडियो का अनोखा तरीका

नई दिल्ली:

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आई पंचायत वेब सीरीज के दो पार्ट सुपर एंटरटेनिंग रहे और इस साल की शुरुआत से ही फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. अब लंबे इंतजार के बाद पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट आ गई है और एक बार फिर जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे एक्टर फुलेरा गांव में कुछ ऐसा करेंगे कि हंसी आना तय है. पंचायत 3 वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 28 मई से स्ट्रीम होगी. इस बीच मेकर्स भी इस सीरीज का शानदार प्रमोशन कर रहे हैं और मुंबई की सड़कों पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर इस वेब सीरीज को प्रमोट कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल पेज पर पंचायत वेब सीरीज को प्रमोट करने का अनोखा तरीका निकाला और मुंबई की सड़कों पर बड़े-बड़े पोस्टर लगाकर इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इन तस्वीरों में नीना गुप्ता से लेकर जितेंद्र कुमार तक वेब सीरीज को प्रमोट कर रहे हैं. एक ओर जहां पंचायत सोडा पर लिखा है गर्मी में चिल कीजिए थोड़ा पंचायत लीजिए, तो वहीं पंचायत की मिठाई पर लिखा है जिंदगी का स्वाद चाहिए तो थोड़ा पंचायत लीजिए. पंचायत नाम की टेबलेट भी पोस्टर में है और इस पर टैग लाइन लिखी है सिर दर्द दूर कीजिए, थोड़ा पंचायत लीजिए. पंचायत बाम भी पोस्टर में नजर आ रहा है और लिखा है- थकान दूर कीजिए पंचायत लीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंचायत के कलाकारों के ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. कई फैंस पंचायत वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो एक यूजर ने लिखा देख रहा है बिनोद कैसे पंचायत 3 का प्रमोशन हो रहा है. एक ने लिखा- देख रहा है बिनोद कैसे ललचाया जा रहा है. बता दें कि अमेजन प्राइम की ये मजेदार वेब सीरीज का तीसरा पार्ट 28 मई 2024 से स्ट्रीम किया जाएगा, तो अगर आपने अभी तक पंचायत-1 और पंचायत-2 नहीं देखी है तो जल्दी से इसे निपटा दीजिए. बता दें कि पंचायत का पहला सीजन अप्रैल 2020 में और दूसरा सीजन साल 2022 में आया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस वेब सीरीज में नीना गुप्ता के अलावा जितेंद्र कुमार, संविका, रघुवीर यादव, चंदन रॉय, फैसल मलिक जैसे कलाकार नजर आएंगे.