OTT पर फरवरी में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक ला रहे हैं मजेदार मसाला, लगेगा थ्रिलर और सस्पेंस का छौंक

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज और फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं तो फरवरी आपके लिए शानदार होने जा रहा है. इस महीने OTT प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक शो और फिल्में लेकर आ रहे हैं.

OTT पर फरवरी में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक ला रहे हैं मजेदार मसाला, लगेगा थ्रिलर और सस्पेंस का छौंक

फरवरी में OTT पर रिलीज हो रही वेब सीरीज और फिल्में

नई दिल्ली :

फरवरी का महीना एंटरटेनमेंट लवर्स के लिए भरपूर मनोरंजन लेकर आ रहा है. इस महीने पर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं. इनमें कुछ का तो बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. अगर आप भी ओटीटी पर मूवीज देखना पसंद करते हैं तो फरवरी आपके लिए काफी हैपनिंग रहने वाला है और कई तरह के मसाले आपको देखने को मिलेंगे. जिनमें रहस्य-रोमांच से लेकर एक्शन तक धूम मचेगी. यह मसालेदार फिल्में और वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नजर आएंगी. 

फरवरी 2023 में ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्में और वेब सीरीज

वेब सीरीज: क्लास
रिलीज डेट: 3 फरवरी
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'क्लास' 3 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही है. क्राइम थ्रिलर इस सीरीज में तीन अलग-अलग बैकग्राउंड से आने वाले लड़के दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल जॉइन करते हैं. इसके बाद वहां जो होता है, उसकी पूरी कहानी इसमें दिखाई गई है.

वेब सीरीज: फर्जी
रिलीज डेट: 10 फरवरी
ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो
इस वेब सीरीज से बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और साउथ के एक्टर विजय सेतुपति ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में राशि खन्ना और के के मेनन भी हैं और इसके क्रिएटर राज-डीके हैं.

वेब सीरीज: यू सीजन 4
रिलीज डेट: 9 फरवरी
ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स
थ्रिलर सीरीज 'यू' का चौथा सीजन फरवरी में ही रिलीज होने जा रहा है. 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर यह वेब सीरीज आ रही है. इसका चौथा सीजन दो पार्ट में देखने को मिलेगा. पहला पार्ट 9 फरवरी और दूसरा पार्ट 9 मार्च से देख सकेंगे. 

वेब सीरीज: लव शादी ड्रामा
रिलीज डेट: 10 फरवरी
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
यह एक मजेदार सीरीज है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इसमें शादी से जुड़ा हर ड्रामा देखने को मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म: ब्लैक पैंथर 2
रिलीज डेट: 1 फरवरी
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' भी एक फरवरी को रिलीज होने जा रही है. मार्वल की इस सुपर हीरो फिल्म 'ब्लैक पैंथर 2' की नेक्स्ट एपिसोड में लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो और दानई गुरिरा लीड रोल में दिखाई देंगे. इस पार्ट में राजा टी'चाल्ला की मौत के बाद वकांडा के लोग आक्रमणकारियों के खिलाफ अपनी मातृभूमि की रक्षा का प्रयास करते हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस फिल्म को देख सकते हैं.