लव स्टोरी देखना है पसंद तो तुर्की की वेब सीरीज ‘लव इज इन द एयर’ बना देगी आपका दिन, फ्लावर गर्ल और बिजनेस टायकून की है कहानी

‘लव इन द एयर’ एक टर्किश वेब सीरीज है और यह रोम, इंस्ताबुल और इटली में शूट किया गया है. हांडे एर्सेल और केरेम बर्सिन इसमें लीड रोल में हैं. 

लव स्टोरी देखना है पसंद तो तुर्की की वेब सीरीज ‘लव इज इन द एयर’ बना देगी आपका दिन, फ्लावर गर्ल और बिजनेस टायकून की है कहानी

‘लव इन द एयर’ में हांडे एर्सेल और केरेम बर्सिन लीड रोल में हैं

नई दिल्ली :

मार धाड़ एक्शन फिल्मों से अलग कोई लव स्टोरी देखना चाहते हैं और ‘लव इज इन द एयर (Love Is In The Air)' देख सकते हैं. कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग तुर्की, रोम, इंस्ताबुल और इटली में आपने देखी होगी और वहां के खूबसूरत दिल को सुकून देने वाले लोकेशन भी आपने खूब पसंद किया होगा. ‘लव इन द एयर' एक टर्किश वेब सीरीज (Turkish Web Series) है और यह टर्की, रोम, इंस्ताबुल और इटली में शूट किया गया है. हांडे एर्सेल और केरेम बर्सिन इसमें लीड रोल में हैं. 

तुर्की की वेब सीरीज लव इज इन द एयर

यह एक बेहद खूबसूरत लड़की Eda Yıldız की कहानी है, जिसके पेरेंट्स की एक एक्सीडेंट में डेथ हो गई है और वह अपनी आंटी के साथ रहती हैं. उसकी आंटी की फूलों की दुकान है, जिसमें वह काम करती है और पढ़ाई भी करती है. वह इटली के बेस्ट यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर के आर्किटेक्ट बनना चाहती है. सेरकान बोलात जो कि एक जाने माने आर्किटेक्ट फॉर्म का मालिक है, स्टूडेंट को स्कॉलरशिप देने का वादा करता है. लेकिन उसकी सेक्रेटरी की लापरवाही के कारण Eda Yıldız समेट कई स्टूडेंट्स को स्कॉलरशिप नहीं मिल पाती. 

उसके सपने के बीच में सेरकान बोलात आ जाता है, जिसके बाद वह उससे नफरत करने लगती है. वह कॉलेज के प्रोग्राम में मिलता है, जहां दोनों की लड़ाई हो जाती है. सेरकान की बिजनेस पार्टनर सेलिन है, जो कि उसके पेरेंट्स को उसके लिए परफेक्ट और लॉजिकल मैच लगती है. लेकिन सेरकान सेलिन को लेकर लापरवाह है, जिसके बाद सेलिन किसी और से सगाई कर लेती है. उसे वापस पाने  में एडा सेरकान की मदद करती है. दोनों को दो महीने तक गर्लफ्रेंड – बॉयफ्रेंड होने का नाटक करना है. 

दिल छू लेगी तुर्की की वेब सीरीज की कहानी

दरअसल एडा के बॉयफ्रेंड से उसका ब्रेकअप हो जाता है, जिसके बाद गुस्से में वह सेरकान को किस कर लेती है. सेरकान कहता है कि उसकी वजह से सेलिन और उसके बीच कंफ्यूजन बढ़ गया है तो सेलिन को वापस लाने में वह उसकी मदद करे. सेरकान काम के पीछे पागल है और अपने इमोशन कभी शेयर नहीं कर पाता. वह लॉजिकल है, काम हो या रिश्ते हर चीज में लॉजिक ढुंढता है, लेकिन एदा के आने से सेरकान ही नहीं, उसके आस- पास की हर चीज बदलने लगती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एदा एक प्यारी सी खुशमिजाज सी लड़की है जो जिंदगी को जीने में यकीन करती है. दोनों एक दूसरे से बेहद अलग हैं, लेकिन एक दूसरे से प्यार भी बहुत करते हैं, लेकिन क्या सेरकान कभी एदा को बता पाएगा कि वह एदा से दीवानगी की हद तक प्यार करता है. ? जानने के लिए मैक्स प्लेयर पर देखिए  ‘लव इज इन द एयर.'