Fabulous Lives of Bollywood Wives: करण जौहर ने शेयर किया सीजन 2 का पोस्टर, जानें शो से जुड़े डिटेल्स

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ की सीजन 2 जल्द ही लोगों का एक बार फिर से मनोरंजर करने आ रहा है. करण जौहर ने सीजन 2 का पोस्टर किया है. पोस्टर में एक्ट्रेस नीलम कोठारी, भावना पांडे, महीप कपूर और सीमा सजदेह दिखाई दे रही हैं.

Fabulous Lives of Bollywood Wives: करण जौहर ने शेयर किया सीजन 2 का पोस्टर, जानें शो से जुड़े डिटेल्स

करण जौहर ने शेयर किया सीजन 2 का पोस्टर

नई दिल्ली :

‘फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' (Fabulous Lives of Bollywood Wives ) की सीजन 2 जल्द ही लोगों का एक बार फिर से मनोरंजर करने आ रहा है. करण जौहर ने सीजन 2 का पोस्टर किया है. पोस्टर में एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari), भावना पांडे, महीप कपूर और सीमा सजदेह दिखाई दे रही हैं. यह सीरीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे. इस वेब सीरीज के के मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने इसकी तारीख का ऐलान भी इंस्टाग्राम पर कर दिया है.

बता दें कि फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में सीमा खान, महीप कपूर और भावना पांडे नजर आई थीं. यह सीरीज चार महिलाओं के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है. सीरीज में इन महिलाओं के ग्लैमरस अट्रक्टिव लाइफ को दिखाया गया है. फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स की दूसरी सीरीज भी रिलीज होने वाली है. नीलम का कहना है कि यह मजेदार है. वहीं दूसरे सीजन का फरवरी 2022 में शूटिंग खत्म होने के बाद से फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 2 सितंबर से इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

वेब सीरीज में नीलम कोठारी जो खुद एक्ट्रेस हैं और एक्टर समीर सोनी की वाइफ हैं, चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और सलमान के भाई सोहेल खान की एक्स वाइफ रहीं सीमा की दोस्ती देखने को मिलने वाली है. इन चारों की दोस्ती की मिसाल बॉलीवुड के गलियारों में दी जाती है. इंडस्ट्री में शुरुआती दौर से लेकर अब तक सभी ने एक दूसरे का साथ निभाया है और समय के साथ इनकी दोस्ती और मजबूत होती जा रही है.

बॉलीवुड की ग्लैमरस लाइफ स्टाइल

इस बेव सीरीज में दिखाया जाता है कि बॉलीवुड के स्टार्स की वाइफ किस तरह की लाइफ स्टाइल जीती हैं. जिनके हस्बैंड बड़े स्टार्स होते हैं उन्हें किस तरह डे टू डे लाइफ हैंडल करनी पड़ती है. इसके अलावा वह खुद क्या करती हैं, किस तरह से बच्चों और फैमिली के बीच अपनी पहचान बनाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार ने 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉक्‍स ऑफिस टकराव और बायकॉट विवाद पर की बात