शाहरुख खान की राह पर चलेंगे भुवन बाम, दिल्ली छोड़ मुंबई में लिया घर, पढ़ें खबर 

दिल्ली में पले बड़े शाहरुख खान की तरह अब भुवन बाम ने भी मुंबई में अपना करियर बढ़ाने का फैसला कर लिया है.

शाहरुख खान की राह पर चलेंगे भुवन बाम, दिल्ली छोड़ मुंबई में लिया घर, पढ़ें खबर 

भुवन बाम ने लिया मुंबई में घर

नई दिल्ली:

दिल्ली के रहने वाले शाहरुख खान आज मुंबई के किंग खान कहलाते हैं. वहीं फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उनकी तरह बनने का सपना देखते हैं. इसी बीच यूट्यूब किंग भुवन बाम ने भी लगता हैं सुपरस्टार की राह पर चलने का फैसला किया है. दरअसल,  एक्टर ने अपना आधार दिल्ली से मुंबई स्थानांतरित करने के निर्णय की घोषणा की, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है. मुंबई में अपनी उपस्थिति की लगातार बढ़ती मांग के साथ, भुवन अब दिल्ली की तुलना में मुंबई में अधिक समय बिताते हैं, पेशेवर प्रतिबद्धताओं और अवसरों के कारण उन्होंने मुम्बई में नया घर लिया है. 

भुवन बाम कहते हैं, "मैं मुंबई में अपने करियर के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं. यह शहर मनोरंजन उद्योग में विकास के लिए अपार संभावनाएं और अनंत संभावनाएं रखता है. मैं हमेशा मुंबई की जीवंत ऊर्जा की ओर आकर्षित रहा हूं, और अब, क्योंकि मेरा काम यहां मेरे अधिक समय की मांग करता है, यह स्वाभाविक रूप से अगला कदम जैसा लगता है."

अपने क्षितिज का विस्तार करने की उत्सुकता के साथ, भुवन सक्रिय रूप से निर्माताओं के साथ जुड़ रहे हैं और स्क्रिप्ट को लगातार  पढ़ रहे हैं, जिससे उनकी बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड यात्रा की नींव तैयार हो रही है. भुवन बाम का मुंबई में स्थानांतरण उनकी कला को और निखारने और बड़े पर्दे पर आशाजनक अवसरों का लाभ उठाने की दिशा में एक रणनीतिक कदम का प्रतीक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई