जूही चावला और आयशा जुल्का की ओटीटी की दुनिया में 'हश हश' से एंट्री, जानें कैसी है वेब सीरीज

Hush Hush Review: वेब सीरीज 'हश हश' को तनूजा चंद्रा ने डायरेक्ट किया है और इस वेब सीरीज में जूही चावला, आयशा जुल्का, शहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा और सोहा अली खान लीड रोल में हैं.

जूही चावला और आयशा जुल्का की ओटीटी की दुनिया में 'हश हश' से एंट्री, जानें कैसी है वेब सीरीज

जानें कैसी है अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'हश हश'

नई दिल्ली :

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज 'हश हश' रिलीज हो गई है. इस वेब सीरीज से खिलाड़ी फेम एक्ट्रेस आयशा जुल्का जहां एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं, वहीं जूही चावला ने भी ओटीटी डेब्यू किया है. वेब सीरीज 'हश हश' को तनूजा चंद्रा ने डायरेक्ट किया है और इस वेब सीरीज में जूही चावला, आयशा जुल्का, शहाना गोस्वामी, कृतिका कामरा और सोहा अली खान लीड रोल में हैं. इस वेब सीरीज की खासियत यह है कि इसमें हर भूमिका में सिर्फ फीमेल कलाकार हैं, फिर वह चाहे परदे के पीछे हों या फिर आगे.

Hush Hush का ट्रेलर:

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'हश हश' की कहानी चार सहेलियों की हैं. जूही चावला एक पीआर एजेंसी की हेड है और टीवी पर भ्रष्टाचार की वजह से सुर्खियों में है. उसकी तीन सहेलियां हैं, जिसमें शहाना गोस्वामी फैशन डिजाइनर हैं, कृतिका कामरा पारिवारिक जद्दोजहद में फंसी है और सोहा अली खान जर्नलिस्ट रह चुकी है और फैमिली संभाल रही है. सभी शानदार जिंदगी जी रही हैं. लेकिन कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे चारों की जिंदगी में तूफान आ जाता है और काफी कुछ दांव पर लग जाता है. तनूजा चंद्रा ने सात एपिसोड वाली इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज को बुना है. लेकिन कहानी थोड़ी खींची हुई लगती है. फिर कई सवालों के जवाब भी नहीं मिल पाते हैं. इस तरह वेब सीरीज एवरेज बनकर ही सामने आती है. 

'हश हश' में एक्टिंग के मोर्चे पर कुछ भी बहुत ही यादगार देखने को नहीं मिलता है. जूही चावला और आयशा जुल्का ने ठीक-ठाक काम किया है. सोहा अली खान और कृतिका कामरा ने उनका अच्छा साथ दिया है. इन सब में शहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना अपनी एक्टिंग की वजह से उभरकर सामने आती हैं. उन्होंने अपने किरदारों को खास बनाया है. 

रेटिंग: 2.5/5 स्टार

डायरेक्टर: तनूजा चंद्रा

कलाकार: जूही चावला, सोहा अली खान, आयशा जुल्का, करिश्मा तन्ना, कृतिका कामरा और शहाना गोस्वामी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजॉन प्राइम वीडियो