उत्तराखंड : हलद्वानी में सांप से कटवा कर की गई व्यापारी की हत्या, पुलिस ने बताया कैसे रची गई मर्डर की साजिश

अंकित के पैर में सांप से कटवा कर हत्या को अंजाम दिया गया. जिसमें एक सपेरे का सहारा लिया गया. जो अपने साथ सांप लेकर आया और अंकित के पैर में सांप से कटवाया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

हल्द्वानी में बहुचर्चित व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि राज्य के अंदर पहला इस तरह का मर्डर केस है. जिसमें सांप से कटवा कर किसी की हत्या करवाई गई है. इस हत्याकांड में एक महिला समेत पांच लोग शामिल हैं. महिला का नाम डाली उर्फ माही है. जिसने पूरे हत्याकांड की साजिश रची थी.

अंकित के पैर में सांप से कटवा कर हत्या को अंजाम दिया गया. जिसमें एक सपेरे का सहारा लिया गया. जो अपने साथ सांप लेकर आया और अंकित के पैर में सांप से कटवाया. पुलिस ने सपेरे रामनाथ को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल माही समेत  चार लोग फरार चल रहे हैं. जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है. एसएससी पंकज भट्ट ने बताया मृतक अंकित चौहान का माही के साथ संबंध भी था और माही लंबे समय से अंकित को ब्लैकमेल करके मोटी रकम भी ऐठ रही थी.

माही बाद में अंकित से अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी. लेकिन अंकित लगातार माही से मिल रहा था. ऐसे में माही ने अंकित को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और बाद में उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस बाकी अन्य लोगों की धरपकड़ के लिए जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें : 'भारत सबसे पहले' की भावना हमेशा राजग के विचारों के केंद्र में है : NDA संकल्‍प पत्र

ये भी पढ़ें : मल्लिकार्जुन खरगे की NDA बैठक का मजाक उड़ाने वाली टिप्पणी पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Weather Update: पहाड़ की मुश्किलों को समझने की पहाड़ की मुहिम | NDTV India
Topics mentioned in this article