उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में बाघ का खौफ, द्वारीखाल के 9 विद्यालयों में दो दिन का अवकाश घोषित

पौड़ी के जिलाधिकारी आशीष चौहान द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया है कि जाखणीधार के उपजिलाधिकारी और द्वारीखाल के खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा विद्यार्थियों की सुरक्षा के मद्देनजर इस संबंध में किए गए अनुरोध पर यह फैसला लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पौड़ी:

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले की जाखणीधार तहसील में बाघ की सक्रियता को देखते हुए आधा दर्जन से अधिक विद्यालयों में 23 और 24 सितंबर को छुट्टी घोषित की गयी है. पौड़ी के जिलाधिकारी आशीष चौहान द्वारा रविवार को यहां जारी एक आदेश में कहा गया है कि जाखणीधार के उपजिलाधिकारी और द्वारीखाल के खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा विद्यार्थियों की सुरक्षा के मद्देनजर इस संबंध में किए गए अनुरोध पर यह फैसला लिया गया है.

दोनों अधिकारियों ने पत्र लिखकर जिलाधिकारी को अवगत कराया था कि शनिवार को सुबह सात बजे द्वारीखाल क्षेत्र के ठांगर गांव में एक छात्र को बाघ ने हमला कर घायल कर दिया था और राजकीय प्राथमिक विद्यालय ठांगर के परिसर के समीप बाघ की सक्रियता देखी जा रही है. जिलाधिकारी ने अपने आदेश में कहा है कि स्कूल आने-जाने में विद्यार्थी की सुरक्षा को देखते हुए द्वारीखाल क्षेत्र के नौ विद्यालय और सभी आंगनबाड़ी केंद्रों में 23 और 24 सितंबर को अवकाश रहेगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
PM Modi की Palestine President Mahmoud Abbas से मुलाकात, किन मुद्दों पर हुई बात?
Topics mentioned in this article