आत्‍महत्‍या या हादसा? वाराणसी में ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी में ट्रेन के सामने आने से चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि यह चारों एक ही परिवार के हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्‍मक फोटो
लखनऊ :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि ट्रेन के सामने आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद पति-पत्नी और दो बच्चों के शव रेलवे ट्रैक से क्षत-विक्षत स्थिति में बरामद हुए हैं. यह घटना वाराणसी के बड़ागांव के बीरापट्टी रेलवे स्टेशन के पास की है. हालांकि भी तक यह पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह घटना हादसा थी या फिर सुसाइड. 

जानकारी के मुताबिक, एक ही परिवार के चार लोगों की मरुधर एक्सप्रेस से कटकर मौत हो गई, जिसके बाद लोको पायलट ने इसकी सूचना विभाग को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और काफी संख्‍या में स्थानीय लोग भी मौजूद हैं. 

इमरजेंसी ब्रेक के बावजूद आए चपेट में  

बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार रात 8 बजकर 44 मिनट की है. तेज रफ्तार मरुधर एक्‍सप्रेस जैसे ही बीरापट्टी स्‍टेशन से आगे बढ़ी, उसी वक्‍त लोको पायलट को चारों नजर आए. लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक भी लगाया लेकिन चारों ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई. 

पुलिस ने शवों को बरामद किया 

लोको पायलट और गार्ड ने वाराणसी कैंट स्‍टेशन को मेमो भेजकर घटना की सूचना दी. साथ ही पुलिस को बुलाया गया और जीआरपी को भी मौके पर भेजा गया. 

इस घटना में मृतकों के शव बुरी तरह से क्ष‍त-विक्षत हो गए. पुलिस की टीम ने 50 मीटर की दूरी पर बिखरे शवों को बरामद किया है. इन्हें रेलवे ट्रैक से हटाकर किनारे रखवाया गया. 
 

Featured Video Of The Day
Congress का RJD को जवाब: INDIA Alliance में सबको करना होगा त्याग, सुनिए क्या बोले पूर्व अध्यक्ष Rajesh Thakur
Topics mentioned in this article