इंसानियत शर्मसार! ससुर ने कुल्हाड़ी से पहले की बहु की हत्या, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

बहू और ससुर की मौत की खबर जैसे ही गांव में फैली लोग हैरत में पड़ गए और देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
महोबा:

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक ससुर ने अपनी ही बहू को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार डाला. उसके बाद फांसी लगाकर अपनी जान भी दे दी. रिश्तों के कत्ल की ये वारदात महोबकंठ थाना क्षेत्र के चौका गांव की है. इस वारदात के बाद से परिवार में कोहराम मचा है और इलाके के लोग हैरत में हैं. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सिजहरी गांव निवासी रामकिशन कुशवाहा ने वर्ष 2014 में अपनी पुत्री माया का विवाह चौका गांव निवासी गोपाल के पुत्र रवि कुशवाहा के साथ किया था. माया के तीन बच्चे थे और अपनी तीन संतान के साथ गृहस्थ जीवन बिता रही थी. आरोप है कि आए दिन ससुर गोपाल और पति रवि घरेलू कार्य को लेकर उसके साथ विवाद करते थे और उसे प्रताड़ित कर रहे थे.

इस वजह से की हत्या

एक दिन पड़ोसी के घर में ससुर गोपाल की तांकझांक से तंग आकर माया ने इसका विरोध किया. विरोध करने के बाद उसके साथ मारपीट की गई और उसपर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किए गए. जिसके कारण 32 वर्षीय माया की मौके पर ही मौत हो गई. परिजनों के अनुसार माया जब खाना बना रही थी, तभी उसपर कुल्हाड़ी से प्रहार किया गया. उसके शरीर में जगह-जगह घाव के निशान हैं. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं माया को मारने के बाद गोपाल ने आत्महत्या कर ली. मध्यप्रदेश सीमा से लगे खेत में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

बहू और ससुर की मौत की खबर जैसे ही गांव में फैली लोग हैरत में पड़ गए और देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मृतिका के भाई चेतराम और खुशहाली के अनुसार ससुर अक्सर माया को प्रताड़ित करता था. वहीं अब उसकी जान ले ली. 

ये भी पढ़ें- ये उनके लिए अग्निपरीक्षा...सीएम केजरीवाल के इस्तीफे पर बोले AAP सांसद राघव चड्ढा

रिपोर्टर- IRFAN PATHAN

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Navdeep Singh NDTV Yuva Conclave: नवदीप सिंह ने वायरल सेलिब्रेशन को लेकर किया खुलासा | NDTV India