UP : दुकान में चाकू से गोदा, फिर घसीटकर बीच सड़क पटका शव, VIDEO में देखिए कैसे दिनदहाड़े किया मर्डर

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक शख्‍स ने दूसरे का मर्डर किया और उसकी लाश को बीच सड़क पर लाकर पटक दिया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा में एक शख्‍स ने दूसरे व्‍यक्ति पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला किया और उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. यह घटना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेलवे स्‍टेशन के बाहर की है, जहां एक शख्‍स ने दूसरे शख्‍स को चाय की दुकान पर बुलाया और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्‍या कर दी. दिनदहाड़े हत्‍या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी संख्‍या में लोग मौजूद थे, जिन्‍होंने आरोपी शख्‍स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.  

जितेंद्र यादव के मोनू की बहन से थे प्रेम संबंध  

पुलिस के मुताबिक, बरेली जिले का रहने वाला जितेंद्र मौर्या पिछले कुछ सालों से इटावा में नर्सरी की दुकान चलाता था. उनकी नर्सरी में इटावा में रहने वाला मोनू यादव नाम का युवक काम करता था. जितेन्द्र मौर्या के मोनू यादव की बहन से प्रेम संबंध बन गए और दोनों ने इंटरकास्ट शादी कर ली. इस बात से नाराज मोनू यादव और उसके परिवार ने जितेंद्र मौर्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया. 

Advertisement

अदालत ने दोनों की शादी को माना था अवैध 

पुलिस ने बताया कि लड़की के नाबालिग होने के कारण कोर्ट ने शादी को अवैध माना और लड़की वापस अपने परिवार के पास वापस आ गई. इसी बीच डेढ़ साल पहले मोनू यादव ने अपनी बहन की दूसरी शादी कर दी, जिससे जितेंद्र मौर्या बेहद नाराज था. 

Advertisement

चाय पीने के बहाने बुलाकर कर दी हत्‍या 

आरोपी जितेंद्र मौर्या ने मोनू यादव को फोनकर स्टेशन पर चाय पीने के बहाने बुलाया. दुकान के अंदर ही दोनों में बहसबाजी शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने चाकू से 4-5 वार कर मोनू यादव की हत्‍या कर दी. सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा सकता है कि मारने के बाद आरोपी चाय की दुकान से लाश को सड़क पर लेकर आता है और उसे फेंककर भागने की कोशिश करता है. उसी वक्‍त मौके पर मौजूद लोगों ने उसे दौड़कर पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. 

Advertisement

इस घटना के बाद मौके पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे. पुलिस इस मामले में अभी और तथ्‍य जुटा रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: कैसे हुआ पेजर Blast और 3 ग्राम विस्फोट से कैसे हिल गया हिजबुल्लाह?
Topics mentioned in this article