यूपी चुनावों को लेकर अमित शाह की आज बड़ी बैठक, सभी 403 सीटों के प्रभारियों और नेताओं से मिलेंगे

अमित शाह आज सभी 98 ज़िले के ज़िला अध्यक्ष, ज़िला प्रभारी, सभी 403 सीटों के प्रभारियों सहित सभी वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. अमित शाह बनारस के बाद आजमगढ़ के दौरे पर भी जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 9 mins
लखनऊ:

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) यूपी में होने वाले विधानसभा (UP Assembly elections) चुनाव को लेकर आज बनारस में बीजेपी की संगठनात्मक बैठक में शामिल होंगे. इस दौरान चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी और अमित शाह कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देंगे. बैठक में उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्रप्रधान, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ दिनेश शर्मा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल रहेंगे. इनके अलावा सभी 98 ज़िले के ज़िला अध्यक्ष, ज़िला प्रभारी, सभी 403 सीटों के प्रभारियों सहित सभी वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. अमित शाह बनारस के बाद आजमगढ़ के दौरे पर भी जाएंगे.

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने न्यूज एजेंसी भाषा को बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री 12 नवंबर को बड़ालालपुर स्थित हस्तकला संकुल में पार्टी की चुनाव प्रबंधन टीम की एक बैठक को संबोधित करेंगे. बैठक के बाद शाह लंका क्षेत्र स्थित अमेठी कोठी में रात्रि विश्राम करेंगे.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को एक चैनल के साथ कार्यक्रम में दावा किया कि भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ राज्य में फिर से सरकार बनाएगी. यूपी चुनाव के नतीजे बहुत अच्छे आएंगे. भाजपा अपने दलों के साथ वहां एक बार फिर पूर्ण और अच्छे बहुमत की सरकार लेकर आएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल