UP Election 2022 : कोविड नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में BJP विधायक और उनके 27 समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज

पुरकाजी पुलिस थाने के उप-निरीक्षक लोकेश सिंह ने कहा कि विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता , आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी रोग अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत शनिवार शाम को मामला दर्ज किया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश की पुरकाजी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक प्रमोद उतवल और उनके 27 समर्थकों के खिलाफ चुनाव आचार संहिता और कोविड संबंधी नियमों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी.  पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के बाद की गई जिसमें मेघना चंदन गांव में कथित तौर पर उनकी जनसभा के दौरान ‘खिचड़ी' वितरण होता दिख रहा है.

पुरकाजी पुलिस थाने के उप-निरीक्षक लोकेश सिंह ने कहा कि विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (भादंसं), आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी रोग अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत शनिवार शाम को मामला दर्ज किया गया. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में होंगे. मतों की गिनती 10 मार्च को होगी.
'सरकार में आते ही तीन महीने में करवाएंगे जाति जनगणना' : चुनाव से पहले अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान

निर्वाचन आयोग ने चुनाव प्रचार के डिजिटल और ऑनलाइन तरीकों पर जोर देते हुए पांच राज्यों में चुनावों की घोषणा करते हुए कोविड चिंताओं के मद्देनजर भौतिक रैलियों और रोड शो पर प्रतिबंध लगा दिया है.

"सरकार आते ही तीन महीने में कराएंगे जातिगत जनगणना": अखिलेश यादव ने किया बड़ा एलान

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article