UP: डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के काफिले से BJP MLA की गाड़ियां टकराईं, 3 पुलिसकर्मी समेत 11 घायल

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला सीतापुर से लखीमपुर जा रहा था. तभी सीतापुर के नानकारी के पास ये हादसा तब हुआ, जब BJP MLA शशांक त्रिवेदी के काफिले की गाड़ी सहित, एम्बुलेंस और पुलिस की गाड़ियां आपस में टकरा गईं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सीतापुर:

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के काफिले में 3 गाड़िया आपस में टकरा गई हैं. इस हादसे में 3 पुलिस कर्मी और 8 स्वास्थ्य कर्मी समेत कुल 11 लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए हैं. मामला सीतापुर का है. डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला सीतापुर से लखीमपुर जा रहा था. तभी सीतापुर के नानकारी के पास ये हादसा तब हुआ, जब BJP MLA शशांक त्रिवेदी के काफिले की गाड़ी सहित, एम्बुलेंस और पुलिस की गाड़ियां आपस में टकरा गईं. हादसे में घायल हुए सभी लोगों को अस्पताल भेजा गया है.

डिप्टी सीएम लखनऊ से कार के जरिए लखीमपुर जा रहे थे. इसी दौरान खैराबाद और कोतवाली देहात थाना इलाका क्षेत्र के नानकारी गांव के पास एक एम्बुलेंस को किसी वाहन ने टक्कर मार दी. फिर बारी-बारी से गाड़ियां टकरा गईं.

हादसे के बाद उप मुख्यमंत्री के काफिले को तुरंत रुकवा दिया गया. सूचना पाते ही जिले के एसपी और सिटी सीओ दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और राहत-बचाव कार्य कराया.
 


 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddu Controversy: 320 रु. वाले Ghee के चक्कर में तिरुपति लड्डू में हुई चर्बी की मिलावट?