ऑनलाइन गेमिंग में सिपाही ने गवाएं लाखों रुपये, अब वीडियो बन एसपी से मांग रहा ऐसी मदद

Online Gaming Result: यूपी पुलिस के एक सिपाही को ऑनलाइन गेमिंग की लत ने आत्महत्या तक के लिए सोचने पर मजबूर कर दिया है. जानिए, ऐसी क्या हुई वजह...

Advertisement
Read Time: 2 mins
U
उन्नाव:

Online Gaming Result: ऑनलाइन गेमिंग ऐप से लोग अपनी जीवन भर की कमाई गंवा दे रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी खेल का नशा ऐसा है कि उसे छोड़ नहीं पा रहे. ताजा मामला उन्नाव से सामना आया है, जहां एक पुलिस कर्मी ऑनलाइन गेमिंग के मकड़जाल में ऐसा फंसा कि लोन और लोगों से रुपये उधार लेकर गेमिंग ऐप में गंवा दिए. अब सब कुछ हारने के बाद जब कोई रास्ता नहीं दिखा तो आत्महत्या की सोची, लेकिन कर नहीं सका. अंततः सिपाही ने अपना वीडियो बनाकर एसपी से मदद की गुहार लगाई है.

सिपाही ने वीडियो बनाकर कहा कि सर प्रत्येक कर्मचारी से 500-500 रुपये का सहयोग दिला देंगे तो शायद मैं आत्महत्या ना करूं. उसका वीडियो वायरल होने पर फिलहाल अधिकारी उसे समझाने का प्रयास कर रहे हैं. अभी तक कोई ऑफिशियल बयान पुलिस की तरफ से नहीं दिया गया है.

सिपाही ने करीब 10 से 15 लाख रुपये ऑनलाइन गेमिंग में गवाएं हैं. उन्नाव के यूपी 112 कार्यालय में तैनात इस सिपाही के वीडियो ने अफसरों की नींद उड़ा दी है. मंगलवार की देर रात पुलिस लाइन में स्थित यूपी 112 कार्यालय में तैनात सिपाही सूर्य प्रकाश ने एक 1 मिनट 20 सेकेंड का यह वीडियो बनाया है.

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी दीपक भूकर ने मामले का संज्ञान लिया है. सिपाही को समझाने का प्रयास किया है और परिजनों को भी घटना से अवगत कराया गया है. फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है. इस मामले की पूरे यूपी पुलिस में काफी चर्चा है.

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India