UP : बिन ब्याही हुई प्रेग्नेंट तो मां-भाई ने जंगल में पेट्रोल छिड़कर जलाया, चीख सुनकर लोगों ने बचाया

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 21 वर्षीय अविवाहित युवती गर्भवती हुई तो उसकी मां और भाई ने उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, युवती की हालत गंभीर

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक फोटो.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. हापुड़ जनपद के बहादुरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक 21 वर्षीय अविवाहित युवती के गर्भवती होने पर उसको उसकी मां और भाई ने जंगल में ले जाकर उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. उसे जिंदा जलाकर उसकी जान लेने की कोशिश की गई. युवती की चीख-पुकार सुनकर आसपास जंगल में काम कर रहे लोग वहां पहुंचे. तब तक युवती 70 फीसदी झुलस चुकी थी. युवती की हालत गंभीर है. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. युवती की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मेरठ के अस्पताल में रेफर कर दिया. वहां पर उसका उपचार चल रहा है. 

हापुड़ बहादुरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक अविवाहित युवती गर्भवती हो गई थी. इस बात पर गुस्साए परिजनों ने युवती से जब उसके प्रेमी के बारे में पूछा तो उसने उसका नाम बताने से इनकार कर दिया. इसके बाद आज शाम को युवती की मां और भाई उसे जंगल में ले गए और उसे जिंदा जलाया. फिलहाल पुलिस युवती की मां और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

इस मामले में हापुड़ के एएसपी राजकुमार ने बताया, थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव नवादा खोद में एक युवती को उसके परिजनों द्वारा पेट्रोल डालकर जला दिया. सूचना पर पुलिस ने युवती को हायर सेंटर रेफर कर दिया. उसके भाई और मां को उसके किसी युवक से अवैध संबंध के बारे में जानकारी मिली थी. फिलहाल इस पूरे मामले में मां और भाई को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article