उमेश पाल हत्याकांड : अतीक अहमद के बहनोई के घर पहुंचा था शूटर ? सामने आया नया वीडियो

आरोप है कि अखलाक ने उमेश पाल के हत्यारों को अपने घर में पनाह दी थी और उनकी मदद की थी. अखलाक को एसटीएफ की मदद से गिरफ़्तार कर मेरठ ले जाया गया है. 

Advertisement
Read Time: 10 mins

(वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले का एक नया वीडियो सामने आया है. ये सीसीटीवी फुटेज पांच मार्च की शाम पांच बजकर 54 मिनट का है, जिसमें माफ़िया अतीक़ अहमद का बहनोई डॉक्टर अख़लाक हत्याकांड में शामिल एक शूटर से मुलाक़ात करता नज़र आ रहा है. इस शूटर का नाम गुड्डू मुस्लिम बताया जा रहा है. 

हांलाकि, NDTV इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक अब अतीक के बहनोई अख़लाक़ को भी प्रयागराज पुलिस पूरे मामले में आरोपी बनाने की तैयारी में है. कल अख़लाक़ को एसटीएफ ने गिरफ़्तार किया है. 

वीडियो में  हत्याकांड में शामिल गुड्डु मुस्लिम अखलाक के घर में दिखाई दे रहा है और उसके परिवार के साथ मुलाक़ात कर रहा है. आरोप है कि अखलाक ने उमेश पाल के हत्यारों को अपने घर में पनाह दी थी और उनकी मदद की थी. अखलाक को एसटीएफ की मदद से गिरफ़्तार कर मेरठ ले जाया गया है. 

सूत्रों के अनुसार, इसी साल फरवरी में प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक का बेटा असद और शूटर मुस्लिम गुड्डू व साबिर मेरठ आए थे. डॉ. अखलाक पर न सिर्फ शूटरों को पनाह देने, बल्कि उनकी आर्थिक मदद कर उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने का भी आरोप है.

गौरतलब है कि उमेश पाल वर्ष 2005 में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक राजू पाल की हत्या मामले के अहम गवाहों में शामिल था. उमेश पाल की हत्या के मामले में अभियुक्त शूटर असद, मुस्लिम गुड्डू, अरमान गुलाम और साबिर अभी फरार हैं.

यह भी पढ़ें -

-- PM मोदी ने स्वायत्त लैंडिंग मिशन के सफल परीक्षण के लिए ISRO की सराहना की
-- राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले जातीय समीकरण को साधने में जुटी बीजेपी

 

Advertisement