नोएडा में कॉलेज के 3 छात्रों ने गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए चुरा ली कार

घटना के बाद पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया. साथ ही आरोपियों का पता लगाने के लिए मैनुअल इंटेलिजेंस का भी इस्तेमाल किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के नोएडा में कॉलेज के तीन छात्रों ने गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए एक कार की ही चोरी कर ली. तीन में से दो दोस्त गर्लफ्रेंड को घुमाने में उसकी मदद करना चाहता था. किसी से कार मांगने के बजाय उन्होंने ग्रेटर नोएडा के एक शोरूम से नई कार चोरी करने की योजना बना ली. घटना पिछले महीने की है, लेकिन मामले में नई जानकारी अब सामने आई है.

बताया जाता है कि श्रेय, अनिकेत नागर और दीपांशु भाटी ने कार लूटने की योजना बनाई. हालांकि पुलिस ने ये स्पष्ट नहीं किया कि कौन से दो छात्र अपने दोस्त की मदद करना चाहते थे.

26 सितंबर को, दो लोगों ने ग्रेटर नोएडा के कार बाजार में खड़ी हुंडई वेन्यू की टेस्ट ड्राइव मांगी. वे हेलमेट पहने हुए थे और एग्जिट गेट के पास खड़े थे. कार डीलर ने गाड़ी को पार्किंग स्थल से बाहर निकाला और फिर दोनों उस कार में बैठ गए. उनमें से एक ड्राइवर की सीट पर बैठा, जबकि दूसरा पीछे बैठ गया.

पुलिस ने बताया कि बाद में उन्होंने कार डीलर को गाड़ी से बाहर धकेल दिया और फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया. साथ ही आरोपियों का पता लगाने के लिए मैनुअल इंटेलिजेंस का भी इस्तेमाल किया.

पुलिस को बाद में कार मिली. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया और अब मामले में आगे की जांच चल रही है.

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: चुनान में महायुति और महाविकास आघाड़ी के लिए क्या है पेच?
Topics mentioned in this article