"धोखा क्यों दिया..." कहकर ब्यूटी पालर में सज रही दुल्हन की जान लेने वाले प्रेमी ने की खुदकुशी

काजल की 23 जून को झांसी में शादी थी. वह शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी. तभी उसके गांव का रहने वाला शख्स युवक दीपक वहां तमंचा लेकर पहुंचा था और काजल की गोली मारकर हत्या क़र फरार हो गया था.

Advertisement
Read Time: 3 mins
दुल्हन की हत्या के बाद से ही फरार था शख्स
झांसी:

झांसी में शादी के दिन ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर सनसनीखेज हत्या करने वाले शख्स ने मध्यप्रदेश के मुरैना में एक लॉज में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. दुल्हन की हत्या के बाद से ही शख्स फरार चल रहा था. तभी से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. झांसी पुलिस ने मुरैना पुलिस से सम्पर्क क़र दर्ज मुकदमा के संबंध में जानकारी दे दी है. शख्स के  तमंचा लेकर ब्यूटी पार्लर में घुसने और हत्या के बाद भागने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था.

Advertisement

क्या था मामला

मध्यप्रदेश के दतिया जिला निवासी काजल की 23 जून को झांसी में शादी थी. वह शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी. तभी उसके गांव का रहने वाला शख्स युवक दीपक वहां तमंचा लेकर पहुंचा था और काजल की गोली मारकर हत्या क़र फरार हो गया था. इस शख्स को लड़की का प्रेमी बताया जा रहा है. सीपरी बाजार थाना पुलिस मुकदमा दर्ज क़र दीपक की तलाश में जुटी थी. 25 जून की शाम पुलिस को मुरैना की काशीबाई धर्मशाला में दीपक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली. एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि मुरैना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. झांसी में दर्ज मुकदमे की जानकारी भी मुरैना पुलिस को दे दी गई है.

दुल्हन की बहन ने क्या बताया

काजल की बहन नेहा के मुताबिक, शख्स गुस्से में बार-बार कह रहा था कि उसे धोखा क्यों दिया. वो काजल को अपने साथ ले जाना चाहता था. मना करने पर उसने मेरी बहन को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज से वहां चीख-पुकार मच गई. इसकी सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी गई. दुल्हन को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गोली मारने वाला दुल्हन का आशिक बताया जा रहा है. 

Advertisement

पुलिस की जांच मालूम हुआ कि आरोपी पहले से काजल को जानता था. वह भी दतिया जनपद में सोनागिरि थाना क्षेत्र के उसी गांव का रहने वाला है. दोनों के बीच क्या हुआ था और आरोपी ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा