यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के पास सूटकेस में मिली महिला की लाश

मृत युवती दिल्ली के बदरपुर के मोड़बंद इलाके की रहने वाली थी, उसकी हत्या करके शव सूटकेस में रखकर फरार हो गए आरोपी, पुलिस जांच में जुटी

Advertisement
Read Time: 5 mins
लखनऊ:

मथुरा के राया थाना इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे के किनारे सर्विस रोड पर लाल सूटकेस में मिले शव की शिनाख्त रविवार को पुलिस ने मृतक युवती के परिजनों से करा ली. वह दिल्ली के बदरपुर के मोड़बंद इलाके की रहने वाली थी. शिनाख्त के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

शुक्रवार को मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे सर्विस रोड पर बंद सूटकेस में युवती की शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया था. लावारिस सूटकेस मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जब उस लाल रंग के सूटकेस को खोलकर देखा पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए. सूटकेस में एक 22 वर्षीय युवती का शव था. उसकी हत्या करके शव को उस लाल सूटकेस में रखकर आरोपी फरार हो गए थे. 

पुलिस ने आरोपियों की तलाश और मृतक युवती की शिनाख्त के लिए कई टीमें लगाईं. आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. रविवार की शाम को पुलिस को अहम सुराग हाथ लग गए. बताया जा रहा कि लड़की का नाम आरुषि यादव है और पिता का नाम नितेश यादव है जो कि दिल्ली के बदरपुर के मोड़बंद के रहने वाले हैं. 

लड़की के शव की शिनाख्त के बाद अब पुलिस इस वारदात के हर पहलू पर जांच कर रही है कि आखिरकार लड़की की हत्या किसने और क्यों की? पुलिस ऑनर किलिंग के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News