सुल्तानपुर ज्वैलरी लूट केस: एक लाख का ईनामी बदमाश अजय यादव हुआ गिरफ्तार

यूपी एसटीएफ ने आरोपी अजय यादव के पास से लटे गए चांदी के जेवरात, कुछ रुपये, अवैध असलहा और कारतूस बरामद किए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

यूपी के सुल्तानपुर में ज्वेलर्स की दुकान में लूट के मामले में एक और मुठभेड़ में एक लाख रुपये का ईनामी बदमाश अजय यादव उर्फ डीएम अरेस्ट हो गया है. यूपी एसटीएफ ने आरोपी अजय यादव के पास से लूटे गए चांदी के जेवरात, कुछ रुपये, अवैध असलहा और कारतूस बरामद किए हैं. सुल्तानपुर में ज्वैलर्स की दुकान में लूट के मामले में एक और मुठभेड़ हुई. जिसमें एसटीएफ़ ने पुलिस के साथ मिलकर जयसिंहपुर क्षेत्र में एक लाख रुपये के ईनामी बदमाश अजय यादव उर्फ डीएम को दबोचा है. यूपी एसटीएफ़ ने आरोपी अजय यादव के पास से लूटे गए चांदी के ज़ेवरात, कुछ रुपये, अवैध असलहा व कारतूस बरामद करने का दावा किया है.

क्या-क्या बरामद हुआ

सुल्तानपुर में सर्राफा की दुकान में डकैती की घटना करने वाले गिरोह के सदस्य एक लाख के ईनामी अजय यादव के पास से एसटीएफ़ और पुलिस ने 4 किलोग्राम सफेद धातु के आभूषण, 3700 रुपये की नक़दी, एक अवैध तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस 315 बोर, तीन जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक अवैध तमंचा 12 बोर(लोडेड जिन्दा कारतूस), दो जिन्दा कारतूस 12 बोर और एक मोटर साइकिल बरामद किया है. 

अजय यादव एनकाउंटर में घायल

28 अगस्त को भरत ज्वेलर्स, सुल्तानपुर के यहां डकैती हुई थी. इसमें पांच बदमाश सीसीटीवी कैमरा में हथियार लेकर डकैती करते दिखाई दिए थे. डकैती की इस घटना के बाद एक आरोपी मंगेश यादव को एनकाउंटर में मार गिराया गया था. मंगेश यादव एनकाउंटर को लेकर अखिलेश यादव ने सरकार पर फ़र्ज़ी एनकाउंटर करने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि सरकार जाति देखकर एनकाउंटर कर रही है. सपा ने मंगेश यादव एनकाउंटर को हत्या क़रार दिया था. आज एक और आरोपी अजय यादव एनकाउंटर में घायल हुआ और उसको गिरफ़्तार कर लिया गया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections 2024: Article 370 हटाने से लोग खुश या नाखुश? | Rajouri | NDTV India