सपा नेता ने हाथ में राइफल लेकर नगर निगम की टीम को दौड़ाया, प्रयागराज का VIDEO हो रहा वायरल

धूमनगंज के प्रीतम नगर में नगर निगम की टीम विवेकानंद पार्क को साफ करने और अवैध कब्जा हटाने के लिए जेसीबी लेकर पहुंची थी, कि तभी वहां सपा नेता अमरनाथ सिंह मौर्य भी पहुंच गए. उन्होंने नगर निगम की टीम से बहस शुरू कर दी और इस दौरान बात ज्यादा बढ़ने पर उन्होंने बंदूक लेकर नगर निगम के कर्मचारियों को दौड़ा लिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

योगी सरकार ने प्रदेश में अवैध कब्जों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है. लखनऊ के अकबरनगर से अवैध कब्जा हटाने की तस्वीरें अभी तक लोगों के जहन में ताजा ही है. खैर, आज बात हो रही है प्रयागराज की, जहां के पार्क से अवैध कब्जा हटाने के लिए पहुंची नगर निगम की टीम को उल्टे पांव वापस दौड़ना पड़ गया. नहीं समझे ना... दरअसल हुआ ये कि फूलपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी और सपा नेता  अमरनाथ सिंह मौर्य  ने हाथ में राइफल लेकर नगर निगम की टीम को ही दौड़ा लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अमरनाथ की दबंगई का ये मामला मंगलवार का बताया जा रहा है. उन पर नगर निगम की टीम के साथ गुंडागर्दी करने का आरोप लगा है.

बता दें कि पूरा मामला एक पार्क पर अवैध कब्जे के विवाद से जुड़ा हुआ है. धूमनगंज के प्रीतम नगर में नगर निगम की टीम विवेकानंद पार्क को साफ करने और अवैध कब्जा हटाने के लिए जेसीबी लेकर पहुंची थी, कि तभी वहां सपा नेता अमरनाथ सिंह मौर्य भी पहुंच गए. उन्होंने नगर निगम की टीम से बहस शुरू कर दी और इस दौरान बात ज्यादा बढ़ने पर उन्होंने बंदूक लेकर नगर निगम के कर्मचारियों को दौड़ा लिया.

Advertisement

इस पार्क में सितंबर के पहले हफ्ते में गणेश उत्सव की शुरुआत होनी है. इससे पहले नगर निगम की टीम यहां जेसीबी मशीनों से मलबा हटाकर पार्क की सफाई करने पहुंची थी. तभी सपा नेता से झड़प हो गई और वीडियो में दिख रहा है कि अमरनाथ मौर्य ने निगम अफसरों को राइफल से खदेड़ने की कोशिश की. पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है.

Advertisement

बात तो तब बढ़ गई जब सपा नेता हनक दिखा थे और पार्क से अवैध कब्जा हटाए जाने को लेकर लंबे समय से आंदोलन कर रहे भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी मिली और वो भी इस बवाल के बीच पहुंचे लेकिन गनीमत ये रही कि विवाद आपसी मार-पिटाई तक नहीं पहुंचा. प्रशासनिक कर्मचारियों ने मामले को संभाल लिया.

Advertisement
Topics mentioned in this article