पीलीभीत में भारी बारिश से उफान पर शारदा, सामने आ रहे हैं डराने वाले VIDEO

UP Weather Update: कई जगहों पर हाईवे, लिंक रोड और रेलवे ट्रैक की पुलिया पानी के तेज बहाव में बह गई. इस वजह से शहर से लेकर गांव तक के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

Heavy Rain in UP: उत्तर प्रदेश (UP Weather) के पीलीभीत में बनबसा बैराज से 4 लाख से अधिक क्यूसेक पानी छोड़े जाने के बाद से ही शारदा किनारे स्थित गांव पानी से जल मग्न हो गए हैं. इसके अलावा कई जगहों पर हाईवे, लिंक रोड और रेलवे ट्रैक की पुलिया पानी के तेज बहाव में बह गई. इस वजह से शहर से लेकर गांव तक के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

इस वजह से नहरोसा, टाटरगंज समेत दर्जनों में लोग अपने घरों से पलायन कर दूसरे स्थानों पर लगातार जा रहे हैं और लोग बाढ़ से बचने के लिए अपने घर की छत पर जाकर बैठे हुए हैं क्योंकि घरों में पानी भरने लगा है और इस वजह से लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. 

Advertisement

बरखेड़ा गजरौला, बर्रामऊ सड़क, संडई में रेलवे ट्रैक की पुलिया समेत कई जगह पानी के बहाव में बह गई हैं. जिससे यहां से गुजरने वाले लाखों लोगों का आवागमन भी बंद होने के साथ इनके आस पास गांव में पानी घुस गया है. जिले में बाढ़ की वजह से हालात खराब हो गए हैं और इस वजह से अधिकांश गांव में पानी घुसने के साथ सरकारी दफ्तर और बिजली घरों में कई फीट पानी बह रहा है. जिले के एक बड़े हिस्से में विद्युत आपूर्ति भी ठप्प पड़ी है. बाढ़ के हालातों से आम जनमानस की हालत खराब होने के साथ किसानों की फसलों पर संकट गहरा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: इजरायल ने किया Gaza मस्जिद पर हमला, 18 लोगों की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article