लखनऊ एयरपोर्ट पर फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, चेकिंग के लिए रन-वे से हटाया गया विमान

Flight Bomb Threat: लखनऊ से अजमेर के किशनगढ़ जा रही एक फ्लाइट में बम में होने की खबर मिली है. पूरे विमान की जांच की जा रही है. सभी यात्रियों को सुरक्षित टर्मिनल ले जाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Flight Bomb Threat: स्टार एयर की फ्लाइट में बम होने की खबर
लखनऊ:

विमानों को उड़ाने की धमकी(Flight Bomb Threat) देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला लखनऊ से सामने आया है. लखनऊ एयरपोर्ट पर स्टार एयर की फ्लाइट में बम होने की खबर मिली है. यह विमान लखनऊ से किशनगढ़ जा रही थी. लेकिन धमकी मिलने के बाद विमान को रन-वे पर ही रोक दिया गया और विमान की जांच की गई है.

लखनऊ से अजमेर के किशनगढ़ जा रही एक फ्लाइट में बम में होने की खबर मिली. जिस वक्त धमकी मिली उस वक्त फ्लाइट उड़ान भरने की तैयारी में थी. यात्री विमान में बैठ चुके थे. धमकी के बाद विमान को तुरंत रोक दिया गया और यात्रियों को उतारा गया. फ्लाइट को रन-वे से आइसोलेशन में ले जाया गया है. यहां पूरे विमान की जांच की जा रही है. सभी यात्रियों को सुरक्षित टर्मिनल ले जाया गया है.

वहीं, आज इंडिगो के 5 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके बाद इन विमानों की इमरजेंसी लैंडिंग कराई जा रही है. एयरलाइंस को बम से उड़ाने की धमकी लगातार मिल रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों ने सोशल मीडिया के जरिये विमानों को उम से उड़ाने की धमकियां देने वाले आईपी एड्रेस का पता लगाया है, जिसमें यह आईपी एड्रेस जर्मनी और लंदन के बताए जा रहे हैं. यूजर्स ने वर्चुअली नेटवर्क के उपयोग से यह पोस्‍ट किए थे. 

Featured Video Of The Day
Bomb Threat: एक दिन में 30 विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, यात्रियों में अफरा-तफरी | Flight Threats