ग्रेटर नोएडा में किसान की गोली मारकर हत्या, सलेमपुर गुर्जर गांव में मचा हड़कंप

सलेमपुर गुर्जर में एक बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के थाना कासना इलाके में एक बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि बीती रात बुजुर्ग अपने बेटे के साथ खेत के पास बने घर में सो रहे थे. देर रात बेटे ने एक तेज आवाज सुनी. उसके बाद इसकी सूचना सुबह पुलिस को दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, 9 अगस्त को थाना कासना के ग्राम सलेमपुर गुर्जर में 73 वर्षीय श्याम सिंह की उनके खेत के पास बने घर में सोते समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही उच्चाधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को बुलाकर निरीक्षण शुरू किया गया. मृतक के पुत्र ने बताया कि वह अपने पिता के पास ही सो रहा था और रात में तेज आवाज सुनाई दी, लेकिन उन्होंने सुबह सूचना दी.

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. बुजुर्ग के साथ उनका बेटा भी दूसरी तरफ सो रहा था. उसने बताया कि रात में कुछ आवाज हुई थी. लेकिन उस पर ध्यान नहीं गया. इसके बाद सुबह पुलिस को सूचना दी गई.

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इस मामले का अनावरण किया जाएगा. पुलिस इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने और आरोपी को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. मामला दर्ज कर टीमों का गठन किया जा रहा है. जल्द ही हत्या करने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate