बलिया : गोष्ठी में बागवानी पर मार्गदर्शन देते हुए अचानक गिर पड़ा किसान, हार्ट अटैक से मौत

उत्तर प्रदेश के बलिया में किसान गोष्ठी में भाषण दे रहे जय प्रकाश यादव नाम के किसान की मौत, वीडियो आया सामने

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
किसान जय प्रकाश यादव गोष्ठी में बोलते-बोलते अचानक गिर पड़े.
बलिया (उत्तर प्रदेश):

उत्तर प्रदेश के बलिया में कृषि भवन में किसान गोष्ठी के दौरान एक व्यक्ति की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में व्यक्ति एक बैठक के दौरान बोलते-बोलते अचानक गिरता दिखता है. बाद में पता चला भाषण देते-देते ही उनकी मौत हो गई. यह घटना शुक्रवार को हुई. जय प्रकाश यादव नाम के किसान की भाषण देते हुए हार्ट अटैक से मौत हो गई.

बलिया के कृषि भवन में जिला उद्यान विभाग द्वारा तीन दिवसीय कृषक प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें आज किसान जय प्रकाश यादव किसानों को सम्बोधित कर रहे थे. सम्बोधन के दौरान ही वे अचानक गिर पड़े और उनकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस मामले में जिला उद्यान अधिकारी अलका श्रीवास्तव ने कहा कि, यह तीन दिवसीय कार्यक्रम था. इसमें किसान जय प्रकाश यादव कल भी आए थे और आज भी उनको बुलाया गया था. उनसे कहा गया था कि आप जिस तरह खेती को आगे बढ़ा रहे हैं वैसे और किसानों को समझाएं ताकि वे भी फायदा ले सकें. 

उन्होंने बताया कि गोष्ठी में बड़ी संख्या में किसान मौजूद थे. यादव अपनी बागवानी के बारे में किसानों को बता रहे थे. वे बता रहे थे कि नीबू की अच्छी फसल कैसे ली जा सकती है. वे बोलते-बोलते अचानक एक तरफ गिर गए. उनको तत्काल जमीन पर लिटाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने बताया कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई है. 

(बलिया से करुणा संधू की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें -

दिल्ली : रामलीला में राम बने सुशील कौशिक को मंच पर हार्ट अटैक, दर्द से तड़पते हुए स्टेज पर तोड़ा दम

Featured Video Of The Day
Satyendra Jain Bail: सत्येंद्र जैन 2 साल बाद Jail से रिहा, लेने पहुंचीं CM Atishi और Sisodia
Topics mentioned in this article