उत्तर प्रदेश के इटावा में अयोध्या-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से सांड टकराया

सांड के टकराने से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची, इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन पर हुई घटना

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अयोध्या से दिल्ली आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express train) से सांड टकरा गया. उत्तर प्रदेश के इटावा में यह घटना हुई. सांड के टकराने से ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची. वंदे भारत अयोध्या से आनंद विहार आ रही थी. इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन के पास सांड ट्रेन से टकरा गया.  

सांड के टकराने से वंदे भारत ट्रेन का इंजन बंद हो गया और वह रुक गई. वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में तकनीकी खराबी आने की जानकारी मिलने के बाद रेलवे की तकनीकी टीम मौके पर पहुंची. तकनीकी टीम तुरंत इंजन को दुरुस्त करने में जुट गई.

सांड से टकराने के बाद वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग के भरथना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रोका गया है.  

गुरुवार को देर शाम को अयोध्या से नई दिल्ली आ रही हाईस्पीड डाउन वंदे भारत एक्सप्रेस जैसे ही भरथना रेलवे स्टेशन के रेलवे फाटक से संख्या 20 बी के समीप पहुंची तभी ट्रेन के इंजन से एक सांड टकरा गया. ट्रेन कुछ दूरी पर जाकर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर रुक गई. 

ट्रेन में मौजूद टेक्नीशियन स्टाफ ने ट्रेन का बारीकी से परीक्षण करने के बाद ट्रेन में आई कमी को दुरुस्त किया. रेलवे ने बताया कि ट्रेन से सांड टकरा जाने के कारण ट्रेन के इंजन में कुछ तकनीकी कमी के साथ प्रेशर पाइप लीक हो गया था.

Featured Video Of The Day
Israel Lebanon War: क्या इजरायल ने लेबनान पर किया केमिकल अटैक? जानिए क्या होता है Phosphorus Bomb?
Topics mentioned in this article