Zomato Pro Plus : अनलिमिटेड फ्री डिलीवरी और भी बहुत कुछ! जानें क्या है नया प्लान और किसे मिलेगा फायदा

Zomato Pro Plus Membership : Zomato ने अभी Pro Plus Membership की घोषणा की थी, जो कि सोमवार से शुरू हो चुका है. यह प्लान बस लिमिटेड टाइम के लिए और लिमिटेड यूजर्स के लिए ही अवेलेबल होगा. इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को अनिलिमिटेड फ्री डिलीवरी मिलेगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Z
नई दिल्ली:

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato अपने ऐप्लीकेशन पर अपने कस्टमर्स को अकसर ही बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट देता रहता है. इसके अपने कुछ मेंबरशिप प्लान भी चलते हैं. अब कंपनी ने एक नए स्पेशल मेंबरशिप प्लान की घोषणा की है. Zomato ने अभी Pro Plus Membership की घोषणा की थी, जो कि सोमवार यानी 2 अगस्त से शुरू हो चुका है. यह प्लान खास है और बस लिमिटेड टाइम के लिए और लिमिटेड यूजर्स के लिए ही अवेलेबल होगा. सबसे बड़ी बात कि इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को अनिलिमिटेड फ्री डिलीवरी मिलेगी. उन्हें वाे सारे बेनेफिट्स मिलेंगे, जो Pro मेंबरशिप के सब्सक्राइबर्स को मिलते हैं, इसके अलावा भी उन्हें कुछ एक्स्ट्रा बेनेफिट्स मिलेंगे, क्योंकि ये है- Pro Plus.

ये हैं बेनेफिट्स

फिलहाल Pro Plus के तहत अभी कुछ ही प्लान अवेलेबल होंगे. इस प्लान के तहत यूजर्स को अनिलिमिटेड फ्री डिलीवरी का फायदा उठाने का मौका मिलेगा. उन्हें सर्ज बढ़ने यानी ऐप पर ट्रैफिक बढ़ने, ज्यादा ऑडर्स आने के वक्त या फिर ज्यादा दूर के किसी रेस्टोरेंट से ऑर्डर लाने के लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा. यानी कि इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को कोई सर्ज फीस या डिस्टेंस फीस नहीं देना होगा. 

सब्सक्राइबर्स को Pro मेंबरशिप वाले बेनेफिट्स तो अलग से मिलेंगे ही. कंपनी इस प्लान में कस्टमर्स से 90 दिनों के लिए 200 रुपये का चार्ज लेती है और उन्हें फूड डिलीवरी पर 30 पर्सेंट की एक्स्ट्रा छूट देती है. इसमें फास्टर डिलीवरी और डाइनिंग पर 40 पर्सेंट ऑफ जैसे बेनेफिट्स भी होते हैं. 

Advertisement
इनवाइट ओनली है ये प्लान, इन्हें मिलेंगे बेनेफिट्स

ज़ोमैटो का ये मेंबरशिप प्लान इनवाइट ओनली है, यानी कि ऐप कुछ लिमिटेड यूजर्स को ही इसके सब्सक्रिप्शन का इनवाइट भेजेगा. सबसे बड़ी बात यह प्लान बस ज़ोमैटो के Pro मेंबरशिप प्लान के सब्सक्राइबर्स को ही मिलेगा. वो अपने फोन में ऐप को खोलकर इसे चेक कर सकते हैं. 

Advertisement

सबसे बड़ी बात अगर आप ज़ोमैटो के Edition Black customer मेंबरशिप प्लान के मेंबर हैं, तो आपको ये प्लान पूरी तरह से फ्री में मिलेगा.

Advertisement

रेगुलर ज़ोमैटो कस्टमर्स को अगर इसका इन्वाइट मिलता है, तो उन्हें मेंबरशिप के लिए पैसे देकर अपग्रेड कराना होगा.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article