Jio यूजर्स को दीवाली का शानदार तोहफा, 1,099 रुपये वाले दो नए फोन लॉन्च, रिचार्ज इतना सस्ता

बता दें कि JioBharat V3 और V4 फोन कुल 23 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा. इससे देश भर के यूजर्स इसे अपनी भाषा में ज्यादा से ज्यादा और आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जियो भारत V3 और V4 जल्द ही JioMart और Amazon के साथ-साथ सभी मोबाइल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होंगे.
नई दिल्ली:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने दीवाली (Diwali 2024) से पहले अपने कस्टमर्स को शानदार तोहफा दिया है. दीवाली गिफ्ट के तौर पर कंपनी ने दो सस्ते मोबाइल JioBharat V3 और V4 फोन लॉन्च किए हैं. इन दोनों फीचर फोन में यूजर्स को  4G सर्विस मिलेगी.JioBharat V3 और V4 दोनों मोबाइल फोन की कीमत सिर्फ 1,099 रुपये है . यह फोन उन लोगों के लिए बेस्ट है जो कम बजट में बेहतर सुविधाओं का लाभ लेना चाहते हैं.

कंपनी ने बताया कि  जियो भारत V3 और V4 जल्द ही JioMart और Amazon के साथ-साथ सभी मोबाइल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होंगे.

अगर फीचर की बात करें तो  जियो V3 और V4 4जी फीचर फोन में 1000 mAh की बैटरी मिलने वाली है. जिससे आप लंबे समय तक फोन इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा जियो भारत V3 और V4 फीचर फोन में 128GB तक का एक्सपेंडेबल स्टोरेज दिया गया है.

बता दें कि यह फोन कुल 23 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा. इससे देश भर के यूजर्स इसे अपनी भाषा में ज्यादा से ज्यादा और आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे.

जियोभारत फोन में आपको महीने भर में बस 123 रुपये का रिचार्ज कराना होगा, और आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल  के साथ -साथ  14 GB डेटा मिलेगा.

Featured Video Of The Day
Bomb Threat To Flights: Delhi में Akasa के विमान की Emergency Landing, 184 यात्री थे सवार