Cheapest Recharge: Jio के इन सस्ते प्लान्स से करें रिचार्ज, कॉलिंग और इंटरनेट के लिए है बेस्ट

Jio Recharge Plans and Offers 2024: यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आपको सिर्फ कॉलिंग के लिए रिचार्ज करवाते हैं तो आपके लिए सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान कौन सा रहेगा.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Best Jio Recharge Plans Under 200: जियो के अनलिमिटेड कॉलिंग वाले सस्ते रिचार्ज प्लान की बात करें तो इनमें सबसे कम कीमत वाला रिचार्ज प्लान 149 का है.
नई दिल्ली:

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर के लिए कई तरह का रिचार्ज प्लान ऑफर करती है. अपने कस्टमर की जरूरत का ध्यान रखते हुए कंपनी सस्ते और महंगे प्लान के साथ ही कई किफायती रिचार्ज प्लान भी ऑफर करती है. दरअसल, इन दिनों लगभग हर किसी के पास एक से ज्यादा सिम कार्ड होते हैं और इन्हें रिचार्ज करवाना हर महीने काफी महंगा होता जा रहा है. कई लोगों के घर पर इंटरनेट यूज करने के लिए वाई-फाई कनेक्शन लगा है. उन्हें सिर्फ कॉलिंग के लिए ही मोबाइल रिचार्ज (Jio recharge plan only calling) करना पड़ता है. ऐसे में यूजर्स ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में जानान चाहते हैं जिसमें ज्यादा दिनों की वैलिडिटी हो और वह सस्ता भी हो.

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आपको सिर्फ कॉलिंग के लिए रिचार्ज करवाते हैं तो आपके लिए सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान कौन सा रहेगा. हम आपको रिलायंस जियो के ऐसे तीन सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान (Jio Cheapest Recharge Plans) के बारे में बताएंगे जिसमें आप फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा उठा सकते हैं. इसके साथ ही आपको महंगे रिचार्ज प्लान से भी छुटकारा मिल जाएगा. आप अपनी जरूरत के हिसाब से इन प्लान के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं.

Jio 149 Plan Details:

जियो के अनलिमिटेड कॉलिंग वाले सस्ते रिचार्ज प्लान की बात करें तो इनमें सबसे कम कीमत वाला रिचार्ज प्लान 149 का है. यह प्लान 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें आपको हर दिन 1GB इंटरनेट डाटा दिया जाता है. इसके साथ ही आपको 100 फ्री SMS की सुविधा भी मिलती है. वहीं, इसमें कई एडीशनल बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं, जिसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का फ्री-सब्सक्रिप्शन मिलना शामिल है.

Advertisement

इसके अलावा कंपनी 179 रुपये और 199 रुपये के दो अन्य किफायती प्लान भी ऑफर कर रही है.

Jio 179 Plan Details:

जियो का यह प्लान 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर को  प्रतिदिन 1 जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है. इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड  कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. वहीं, इस प्लान में आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे. इस हिसाब से देखा जाए तो  ये प्लान आपको कुल 24 जीबी डेटा ऑफर करेगा. इतना ही नहीं आपको कई अन्य बेनिफिट्स बा मिलेंगे जिसमें  Jio Cinema, जियो क्लाउड, Jio Tv समेत अन्य जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary