Airtel का ये प्लान मचा रहा तहलका, हर महीने 150 रुपये के खर्च पर सालभर अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और डेटा की सुविधा

Airtel Yearly Plan Details: इस प्लान से एक बार रिचार्ज करने पर आपको 1 2 महीने तक रिचार्ज करने से छुटकारा मिल जाएगा और आपका सिम सालभर एक्टिव रहेगा.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
एयरटेल का सालाना प्लान 1799 रुपये (Airtel Rs 1799 Annual Plan) का है.
नई दिल्ली:

Airtel Prepaid Recharge Plans 2023: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने यूजर को कई किफायती प्लान दे रहा है. अगर आप एयरटेल यूजर हैं और किसी सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आपके लिए ये खबर जरूरी है. अक्सर ऐसा देखा जाता है कि महीने भर का रिचार्ज प्लान हमें सस्ता लगता है, लेकिन अगर इसकी जगह हम सालाना प्लान लेते हैं तो एक बार के लिए ज्यादा पैसे तो लगते हैं लेकिन यह हमारे लिए ज्यादा किफायती होता है. आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको हर महीने सिर्फ 150 रुपये खर्च करने पड़ेंगे.

इस प्लान की खास बात ये है कि इसमें आपको 365 दिन यानी साल भर की वैलिडिटी मिलेगी. इसके साथ ही फ्री मैसेज और डेटा का बेनिफिट भी दिया जाएगा. तो चलिए एयरटेल के इस सालाना  प्लान (Airtel yearly plan) के बारे में  डिटेल में जान लेते हैं.

Airtel Rs 1799 Annual Plan Details:

आपको बता दें कि एयरटेल का सालाना प्लान 1799 रुपये (Airtel Rs 1799 Annual Plan) में आता है. इस प्लान से एक बार रिचार्ज करने पर आपको 12 महीने तक रिचार्ज करने से छुटकारा मिल जाएगा और आपका सिम सालभर एक्टिव रहेगा. यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है.

Advertisement

साल भर के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 3600 फ्री SMS

इसमें आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं. इस प्लान में साल भर के लिए 3600 फ्री SMS भी दिया जाता है.

Advertisement

1799 रुपये के प्लान में हर महीने 2 GB डेटा

इसके साथ ही 1799 रुपये के प्लान (Airtel Rs 1799 Plan) में आपको हर महीने 2 GB डेटा दिया जाएगा यानी सालाना आधार पर आपको 24 GB डेटा मिलेगा.

Advertisement

एयरटेल के सालाना प्लान में मिलेंगे कई अन्य बेनिफिट्स

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो आपको एयरटेल के इस प्लान में एयरटेल फ्री हैलो ट्यून, अनलिमिटेड डाउनलोड के साथ विंक म्यूजिक, हैलो ट्यून एंड पॉडकास्ट का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में दिया जाता है.

Advertisement

इसके अलावा एयरटेल का 2999 वाला भी एनुअल प्लान है, जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 2जीबी डेली डेटा और अनलिमिटेड 5 जीबी  मिलेगा. इसमें आपको रोजाना 100 फ्री SMS भी दिया जा रहा है.


 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: गुलमर्ग आतंकी हमले में 2 सैनिक शहीद, 3 जवान घायल