YRKKH: महीनेभर भी नहीं चली ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई अक्षरा की कहानी, अभीरा की शादी का प्रोमो देख फैंस बोले- अच्छा हुआ

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो में अभीरा की मां अक्षरा को गोली लगते हुए देखने को मिला है.

YRKKH: महीनेभर भी नहीं चली ये रिश्ता क्या कहलाता है की नई अक्षरा की कहानी, अभीरा की शादी का प्रोमो देख फैंस बोले- अच्छा हुआ

YRKKH: ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो आया सामने

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल की टीआरपी दिन प्रतिदिन घटती जा रही है. जहां टॉप 5 से सीरियल आउट हो गया है तो वहीं फैंस को अभीरा की कहानी खास दिलचस्पी दिखाती नजर नहीं आ रही है. इसी बीच सीरियल के मेकर्स ने नया ट्विस्ट ला दिया है, जिसके चलते अभीरा के सिर से मां अक्षरा का साया उठ जाएगा. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस सोच में पड़ गए हैं कि आगे क्या होगा. क्योंकि हाल ही में सीरियल की कहानी में लंबा लीप देखने को मिला था, जिसके चलते नए एक्टर्स की एंट्री और पुराने एक्टरों ने अलविदा कहा था. 

स्टार प्लस द्वारा शेयर किए गए ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो में अभीरा और अरमान को बचाने के चलते अक्षरा को गोली लग जाती है. वहीं उसे अस्पताल ले जाया जाता है. जहां पर वह आखिरी सांसे लेते हुए अरमान से वादा लेती है कि वह अभीरा का साथ जिंदगी भर देगा. इसके बाद अभीरा और अरमान शादी करते हुए नजर आते हैं. इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया, एक तरफ अपनी मां अक्षरा को खो दिया अभीरा ने और दूसरी ओर अरमान ले रहा है अभीरा की जिम्मेदारी. ऐसे में कौनसा नया मोड़ लेगी अभीरा की जिंदगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट में रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, इससे अच्छा गुम हैं किसी के प्यार में देख लेना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, ये रिश्ता गुम हैं किसी के प्यार में क्या कहलाता है हो गया है. तीसरे यूजर ने लिखा, गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल का कॉन्सेप्ट शुरु कर दिया. गौरतलब है कि प्रीति अमीन ने महीनेभर पहले ही प्रणाली राठौड़ के अक्षरा के किरदार को निभाना शुरु किया था. वहीं एक महीना पूरा भी नहीं हुआ और सीरियल को अलविदा कहना शॉकिंग है.