ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा और अभिमन्यु की फिर दिखी जोड़ी, प्रणाली और हर्षद की फोटो देख फैंस बोले- बडे दिनों के बाद...

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और अभिमन्यु के किरदार निभाने वाले एक्टर प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी फिर देखने को मिली.

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा और अभिमन्यु की फिर दिखी जोड़ी, प्रणाली और हर्षद की फोटो देख फैंस बोले- बडे दिनों के बाद...

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर्स का हुआ रियूनियन

नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक चार पीढ़ियां दर्शकों को देखने को मिल चुकी हैं. वहीं हर जनरेशन गैप के बाद दर्शकों ने सीरियल में एंट्री करने वाले एक्टर्स को दर्शकों ने प्यार दिया है. चाहे वह अक्षरा-नैतिक के रोल में हिना खान और करण मेहरा हों. या नायरा कार्तिक के रोल में शिवांगी जोशी औऱ मोहसिन खान. वहीं अक्षरा और अभिमन्यु के रोल में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की फैन फॉलोइंग भी किसी से कम नहीं है. इसी बीच फैंस को एक बार फिर तीसरी पीढ़ी यानी प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी शो के बाद कुछ वायरल तस्वीर में देखने को मिली है. 

सामने आई तस्वीरें ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभीर का किरदार निभाने वाले चाइल्ड एक्टर श्रेयांश कौरव के बर्थडे पार्टी की हैं, जिसमें उनके ऑनस्क्रीन पेरेंट्स यानी प्रणाली राठौड़ और हर्षद अरोड़ा पहुंचे थे. 

इन तस्वीरों को खुद एक्टर ने शेयर किया था, जिनमें प्रणाली ब्लैक ड्रैस में तो वहीं हर्षद को रेड टीशर्ट और ब्लैक पैंट में देखा गया. इसके अलावा तस्वीरों में अक्षरा की ननद का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भी पोज देते हुए नजर आईं. 

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस ने रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी की बहार लगा दी. एक यूजर ने लिखा, जानें कितने दिनों के बाद गली में आज चांद निकला. दूसरे यूर ने लिखा, आखिरकार बड़े दिनों के बाद दोनों साथ दिखे. तीसरे यूजर ने लिखा, हे भगवान रेड टीशर्ट में अभिमन्यु पहचान में नहीं आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला