'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को प्रणाली राठौड़ कहेंगी अलविदा, लीप के बाद ये एक्ट्रेस निभाएंगी अक्षरा का किरदार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप के बाद अक्षरा यानी प्रणाली राठौड़ सीरियल को अलविदा कह देंगी. जबकि नई एक्ट्रेस उनकी जगह लेती हुई नजर आएंगी.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को प्रणाली राठौड़ कहेंगी अलविदा, लीप के बाद ये एक्ट्रेस निभाएंगी अक्षरा का किरदार

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा बनेंगी प्रीति अमीन

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: लंबे समय से चल रहे शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई बार लीप आने वाला है. वहीं अब सीरियल में चौथी जनरेशन दिखाई जाने वाली है, जिसमें लीड कैरेक्टर्स का नाम हाल ही में सामने आया था. हालांकि अब तक हर्षद अरोड़ा और प्रणाली राठौड़ के रोल अभिमन्यु और अक्षरा के किरदार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. लेकिन अब खबरें हैं कि लीप के बाद जहां प्रणाली राठौड़ शो को अलविदा कहेंगी तो वहीं एक नई अदाकार उनके रोल को टाइम लीप के बाद निभाती नजर आएंगी. इस न्यूज #abhira फैंस को झटका लग सकता है. 

दरअसल, छोटी सरदारनी फेम के शहजादा धामी और सावी की सवारी फेम समृद्धि शुक्ला को नए लीड के तौर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है में जोड़ा जाएगा. वहीं अब अक्षरा के रोल के बारे में अपडेट सामने आई है कि एक्ट्रेस प्रीति अमीन को प्रणाली राठौड़, जो अभी अक्षरा का किरदार निभा रही हैं. उनकी जगह लीप के बाद अक्षरा की भूमिका निभाने के लिए फाइनल किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीति कथा अनकही का हिस्सा रही हैं. इससे पहले, वह दुर्गा और चारु, झूमे जिया रे, दिल मिल गए, भास्कर भारती, कसम से, लापतागंज, मिसेज कौशिक की पांच बहुएं और दिल की नजर से खूबसूरत जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं. वहीं अन्य ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ और नए एक्टर्स जुड़ेंगे, जिसमें पुण्यश्लोक अहिल्याबाई एक्ट्रेस श्रुति उल्फत और संदीप राजोरा टाइम का नाम शामिल है. यह दोनों लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है में मेन लीड  शहजादा धामी के माता-पिता का किरदार निभाते दिखेंगे.  इसके अलावा एक्ट्रेस अनीता राज का नाम पहले ही लिस्ट में कंफर्म शामिल हो चुका हैं.